रायपुर के 4 स्टार होटल में मॉडल से रेप:ईवेंट मैनेजर ने मिलने के लिए बुलाया था; 5 दिन बाद हैदराबाद से गिरफ्तार

रायपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रायपुर के VIP रोड स्थित होटल में एक मॉडल से रेप किया गया। वारदात 23 अगस्त की रात को हुई थी। इस हाई प्रोफाइल रेप कांड के आरोपी को पुलिस ने 5 दिन बाद सोमवार को हैदराबाद स्थित एक होटल से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उसे शाम तक रायपुर लेकर पहुंचेगी। मॉडल से रेप करने का आरोप इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाने वाले साहिल जैन नाम के युवक पर लगा है।

मूलत: दुर्ग का रहने वाला साहिल जैन, कारोबारी और रसूखदार नेताओं से संबंध के चलते रायपुर में भी रहता है। वह पहले भी मारपीट, रश ड्राइविंग जैसे मामलों में आरोपी रह चुका है। कुछ समय पहले साहिल जैन केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह का सोशल मीडिया प्रभारी हुआ करता था। खराब रवैये और मंत्री के नाम का गलत इस्तेमाल करने की वजह से साहिल जैन केंद्रीय मंत्री की टीम से बाहर कर दिया गया था।

साहिल खूबसूरत लड़कियों, एक्ट्रेस और भाजपा कांग्रेस नेताओं संग तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का शौकीन रहा है।
साहिल खूबसूरत लड़कियों, एक्ट्रेस और भाजपा कांग्रेस नेताओं संग तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का शौकीन रहा है।

उसने मेरे साथ कमरे में...
लड़की ने पुलिस से अपनी शिकायत में कहा है- मुझे 23 अगस्त की शाम लगभग 7:30 बजे मेरे दोस्त नितेश ने कॉल करके VIP रोड के होटल बेबी लॉन इंटरनेशनल में बुलाया। होटल के बाहर आते ही मैंने अपने दोस्त को फोन किया। उसने साहिल जैन से मिलने को कहा। होटल में कमरा साहिल जैन के नाम से बुक था। वो मुझे कमरा नंबर 310 में लेकर गया। कुछ देर बाद नितेश भी आ गया। कमरे में हम तीनों ही थे। बातें कर रहे थे।

अचानक नितेश ने कहा कि उसे अपने पिता से मिलने माना जाना है । नितेश होटल से निकल गया। अब कमरे में साहिल और लड़की ही थे। लड़की का आरोप है कि नितेश के जाने के बाद साहिल ने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया और शारीरिक संबंध बनाने की बात कहने लगा। युवती के मना करने पर भी साहिल नहीं रुका और उसने रेप किया। लड़की ने कहा है कि वो चीखती-चिल्लाती रही, मगर मदद को कोई नहीं आया।

कुछ देर बाद डोर बेल बजी तो लड़की भागकर वॉशरूम में छुप गई और खुद को लॉक कर लिया। साहिल ने होटल के कमरे का दरवाजा खोला तो बाहर नितेश खड़ा था । नितेश कमरे में आया तो लड़की चिल्लाने लगी नितेश को सब कुछ बता दिया। लड़की के दोस्त ने उसे वॉशरूम से बाहर निकाला। उसे उसके कपड़े दिए और होटल से लेकर निकल गया। इस बीच साहिल भी भाग गया।

पहले रश ड्राइविंग मामले में आरोपी साहिल जैन हो चुका है गिरफ्तार।
पहले रश ड्राइविंग मामले में आरोपी साहिल जैन हो चुका है गिरफ्तार।

पुलिस का रवैया भी अजीब
घटना के बाद रात में ही लड़की ने जानकारी राजेंद्र नगर थाने की पुलिस को फोन पर दी। थाने के स्टाफ ने कह दिया कि अपने साथ हुई घटना की जानकारी डायल 112 को दे दो। लड़की का दावा है कि उसने डायल 112 पर फोन किया मगर कॉल कनेक्ट नहीं हो पाई। इसके बाद उसने इस घटना की जानकारी अपने परिजनों को भी दी। 25 अगस्त को तेलीबांधा थाना पहुंचकर FIR दर्ज कराई।

साहिल जैन की क्राइम हिस्ट्री
पिछले साल रायपुर के आमानाका चौक पर स्थित एक सेकेंड हैंड कार डीलर के दफ्तर पर जाकर साहिल जैन ने तोड़फोड़ की थी। कार डीलर नितिन की शिकायत पर सरस्वती नगर थाने में साहिल और इसके साथी अमन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया । तब साहिल ने लात मारकर दफ्तर का दरवाजा तोड़ दिया, फिर रॉड से कांच तोड़ा। विवाद बीमा के डॉक्यूमेंट को लेकर हुआ था।

एमजी रोड में भीड़ से पीटा था साहिल जैन को।
एमजी रोड में भीड़ से पीटा था साहिल जैन को।

दीवाली के दूसरे दिन साहिल जैन कार लेकर एमजी रोड में रश ड्राइविंग करते पकड़ा गया था। MG रोड पर लगने वाली नाइट चौपाटी में लोग स्ट्रीट फूड का लुत्फ ले रहे थे। साहिल जैन ने यहां तेज रफ्तार में गाड़ी भरी भीड़ में घुसा दी। रास्ते में मौजूद कुछ लोगों को चोटें आईं। किनारों पर खड़ी दूसरी गाड़ियों को ठोकते हुए साहिल अपनी कार में निकल गया। लौटा तो भीड़ ने पकड़कर पीटा और पुलिस को सौंप दिया था।