पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

श्मशान घाट का साइन बोर्ड तक लगने नहीं दे रहे:कोरोना मृतकों के परिजन परेशान न हो इसलिए साइन बोर्ड, लेकिन रसूखदार लगने ही नहीं दे रहे

रायपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना मृतकों के परिजनों को श्मशान घाट ढूंढने में कोई परेशानी न हो इसके लिए गोकुल नगर श्मशान घाट के पास साइन बोर्ड लगाने की निगम अमले द्वारा कोशिश की जा रही है। लेकिन इलाके में रसूखदार लोग श्मशान घाट का साइन बोर्ड तक लगने नहीं दे रहे हैं। यहां तक कि साइन बोर्ड को लगाने के लिए कई जगह गड्ढे तक बनाए गए, लेकिन बोर्ड लगाने के वक्त रसूखदार बवाल मचा देते हैं। दरअसल, गोकुलनगर के श्मशान घाट में कोरोना मृतकों के अंतिम संस्कार को लेकर इलाके के प्रभावशाली लोगों ने पहले विरोध किया।

गोकुल नगर मुक्तिधाम चंद्रशेखर वार्ड संतोषी नगर में है। कमल विहार के गेट नंबर 1 के सामने से सीधा श्मशान घाट के लिए रास्ता है।
गोकुल नगर मुक्तिधाम चंद्रशेखर वार्ड संतोषी नगर में है। कमल विहार के गेट नंबर 1 के सामने से सीधा श्मशान घाट के लिए रास्ता है।

लेकिन प्रशासन की सख्ती के बाद यहां कोरोना मृतकों को अंतिम संस्कार किए जाने लगा। मृतकों का अंतिम संस्कार कर रहे समाजसेवी संस्थाओं के युवाओं को भी लगातार धमकाया जा रहा है। जिसकी शिकायत भी निगम प्रशासन को की गई। दरअसल, हाल ही में एमआईसी के एक सदस्य के परिजन का अंतिम संस्कार भी यहां हुआ, वो इसमें शामिल होने के लिए गोकुल नगर आए लेकिन बोर्ड नहीं होने के कारण उन्हें यहां वहां भटकना पड़ा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें