पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:जूस पीने के बाद पैसा नहीं दिया तो दुकानदार ने बुजुर्ग की कर दी हत्या

रायपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कलेक्ट्रोरेट गार्डन में शुक्रवार रात 8.15 बजे एक अधेड़ की हत्या हो गई। गार्डन के पास जूस का ठेला लगाने वाले युवक ने अधेड़ को दौड़ा-दौड़ाकर चाकू से 4 बार हमला किया। हमले में बुरी तरह से जख्मी अधेड़ की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। वह हुलिए से ग्रामीण लगा रहा है। उसके पास पैसे नहीं थे। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। विवाद की वजह जूस के 30 रुपए का लेन-देन बतायी जा रही है। सिविल लाइंस पुलिस के अनुसार बताया कि कलेक्ट्रोरेट गार्डन के पास न्यू शांति नगर का राजू साहू जूसा ठेला लगाता है। उसके पास 45-50 साल का अधेड़ आया। उसने 30 रुपए का जूस पीया। उसने पैसा नहीं दिया। इसी बात पर उनके बीच विवाद हो गया। अधेड़ गार्डन की ओर चला गया तो राजू उसके पीछे दौड़ा। उसके हाथ में चाकू था। उसने अधेड़ के चेहरे और पेट पर चाकू से लगातार 4 बार हमला किया। फिर वहां से वापस ठेले में आ गया।

आसपास वालों ने पुलिस को सूचना दी। अधेड़ को अस्पताल भेजा गया। अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी राजू को गिरफ्तार कर लिया हैं। मृतक के शव को अंबेडकर अस्पताल के मरचूरी में रखा गया है। सभी थानों को मृतक की फोटो भेजी गई। उसकी पहचान की कोशिश की जा रही हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें