BMW के शोरूम में घुसे तीन चोर:सामने सिक्योरिटी गार्ड था, पीछे से आए और 6 लाख से भरी तिजोरी साथ ले गए

रायपुर5 महीने पहले

शनिवार को रायपुर के डीडी नगर थाने की टीम ने कुछ निगरानीशुदा बदमाशों को बुलाकर पूछताछ की है। दरअसल मामला लाखों की चोरी से जुड़ा है। BMW कार के शोरूम में हुई चोरी के करीब 36 घंटे बीतने के बाद भी चोरी किसने की इसका तो खुलासा नहीं हुआ, मगर पुलिस के हाथ एक अहम सबूत लगा है। जांच टीम जल्द इस केस को सॉल्व करने का दावा कर रही है। ये वारदात 16 दिसंबर की रात की है। अब इस वारदात का CCTV फुटेज भी सामने आया है। इस वीडियो में तीन चोर शोरूम के भीतर दाखिल होते नजर आ रहे हैं।

अंदर आए चोरों ने कैशियर रूम के पास रखी तिजोरी उठाई और इसे अपने साथ लेकर चले गए। इस चोरी के बारे में पता चलने पर शोरुम के बिजनेस हेड प्रबुध्द यादव ने थाने में FIR दर्ज करवाई है। प्रबुध्द ने बताया कि गार्ड शो रुम के सामने की तरफ होता है। इसी का फायदा उठाकर तीन बदमाश शोरूम की पिछली दीवार फांदकर अंदर आए। वो झुक-झुक कर चल रहे थे। तीनों ने चेहरा ढंक रखा था। इसके बाद कैशियर रूम की ओर जाकर इन्होंने 6 लाख 76 हजार रुपए से भरी तिजोरी चुरा ली और भाग गए।

पहले शोरूम में आ चुके थे चोर
पुलिस को शक है कि पूरी प्लानिंग के बाद चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया है। चोरी से पहले तीनों में से एक युवक शोरूम पहले आ चुका है। उसने ही ब्लू प्रिंट तैयार किया क्योकि वीडियो में भी दिख रहा है कि चोर अंदर आते ही कैश रूम की तरफ गए जैसे कि उन्हें पहले से पता था कि नकदी कहां है। पीछे के रास्ते से आना भी इनके प्लान का ही हिस्सा था। शोरूम के पिछले हिस्से में खाली प्लॉट है, इसी रास्ते से चोर भाग गए। पुलिस आसपास के दूसरे कैमरों में भी चोरों का सुराग ढूंढ रही है।

खबरें और भी हैं...