पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:आईपीएल क्रिकेट सट्टा लाखेनगर में भी फूटा तीन लाेग गिरफ्तार

रायपुरएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक

लाखेनगर के एक मकान में आईपीएल सट्टा खिलाते हुए पुलिस ने 3 कारोबारियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से 33 हजार कैश, 3 मोबाइल, लैपटॉप, एलईडी और पेनड्राइव जब्त किया गया है। उन्होंने रायपुर के एक सटोरिए से लाइन लिया था। पहले खुद सट्टा खेलते थे, फिर दूसरों से भी दाव लेना शुरू कर दिया। आरोपियों के पास से 10 लाख की पट्टी मिली हैं।

पुलिस के अनुसार लाखेनगर का राहुल खत्री पिछले 10 दिनों से अपने मकान में सट्टा चला रहा था। उसके साथ कुशल जैन और राकेश मेघानी भी थे, जिनका खुद का कारोबार हैं। तीनों पहले खुद सट्टा खेलते थे। इस दौरान एक सटोरी के संपर्क में आए और उससे खुद लाइन लेकर सट्टा खिलाने लगे।

आरोपियों के संपर्क में शहर के 22 से ज्यादा युवक व कारोबारी हैं, जो कॉल करके आरोपियों के पास सट्टे का दाव लगा रहे थे। आरोपी लैपटाप पर पूरा हिसाब रखते हैं। मुखबिर की सूचना में पुलिस ने छापा मारकर तीनों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से दो पेनड्राइव मिली है, जिसमें सट्टे का रिकॉर्ड है। पुलिस ने पेनड्राइव को जब्त कर लिया है। उसकी जांच की जा रही हैं। पुलिस बड़े सटोरी की तलाश कर रही है, जिसने आरोपियों को लाइन दिया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें