फर्नीचर से लदा ट्रक लेकर भागा 'अंजान दोस्त':रायपुर में ढाबे पर दोस्ती हुई, पता तलाशने ड्राइविंग सीट पर बिठा दिया, रास्ते में चालक पानी लेने उतरा तो ट्रक लेकर भाग निकला चोर

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इस तरह के ट्रक की चोरी की गई, पुलिस अब केस सुलझाने में जुटी है। फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
इस तरह के ट्रक की चोरी की गई, पुलिस अब केस सुलझाने में जुटी है। फाइल फोटो।

छत्तीसगढ़ के रायपुर में शातिर चोर मदद करने के बहाने फर्नीचर से भरा ट्रक लेकर भाग निकला। ड्राइवर नोएडा से 4.77 लाख रुपए कीमत का फर्नीचर लेकर रायपुर के लिए निकला था। यहां पर एक ट्रक ड्राइवर को लिफ्ट दी थी कि वह पता ढूंढने में मदद करेगा। मामला खमतराई थाना क्षेत्र का है। फिलहाल पुलिस अब ट्रक लेकर भागने वाले चोर का पता लगाने में जुटी है।

ग्वालियर निवासी फेरन सिंह 22 जुलाई को नोएडा से ट्रक लेकर 26 जुलाई को रायपुर पहुंचा था। यहां हाइवे पर रिंग रोड नंबर दो पर एक ढाबे में रुका। वहां एक ट्रक ड्राइवर से बातों-बातों में दोस्ती हो गई। फेरन ने बताया कि उसे भनपुरी जाना है। इस पर ड्राइवर ने रास्ता बताने की बात कही और बोला कि उसका ट्रक वहीं खड़ा है। यह सुनकर फेरन ने उसे ड्राइवर सीट पर बिठा दिया।

फेरन ने पानी लेने के लिए रुकवाया तो ट्रक लेकर भाग निकला।

भनपुरी से कुछ ही दूरी पर लक्ष्मी ढाबे के पास फेरन ने कहा पानी लेना है गाड़ी रोक दो। चोर ने ट्रक रोका तो फेरन सड़क पार करके पानी लेने चला गया। मौके का फायदा उठाकर चोर फर्नीचर सहित ट्रक लेकर भाग गया। देर रात थाने पहुंचकर फेरन ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस को शक है कि चोरी पीछे हाईवे पर लूटने वाले किसी बाहरी गिरोह का हाथ हो सकता है।

LIC एजेंट के घर पर चोरी
दूसरी ओर पुरानी बस्ती इलाके में दिन दहाड़े एक LIC एजेंट के घर पर चोरी हो गई। अन्नपूर्णा शर्मा नाम की महिला ने बताया कि वो पोस्ट आफिस और एलआईसी एजेन्ट का काम करती है। बुधवार दोपहर वह कंकाली पारा और आस-पास के लोगों से 37 हजार रुपए कलेक्ट कर घर पहुंची। रकम को घर के अंदर फ्रिज पर रखकर महिला कमरे में चली गई और सो गई। इस बीच एक चोर घर में घुस आया और फ्रिज पर रखी रकम लेकर भाग गया। कुछ देर बाद महिला की नींद खुली तो रकम गायब थी।

खबरें और भी हैं...