घर को बनाया सट्‌टे का अड्‌डा:कमरे में लगा रखा था TV, लैपटॉप और लाइव सट्‌टे का सारा सेटअप, अचानक पुलिस पहुंची तो मुस्कुराने लगा बदमाश

रायपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ये मुस्कुराता शख्स सट्‌टे का धंधा चलाने की वजह से अब सलाखों के पीछे है। - Dainik Bhaskar
ये मुस्कुराता शख्स सट्‌टे का धंधा चलाने की वजह से अब सलाखों के पीछे है।

रायपुर में सटोरियों ने अपने ही घर को सट्‌टे का अड्‌डा बना रखा था। इतने आराम से बैठकर सट्‌टे का धंधा चला रहा था मानों किसी का खौफ ही न हो। जब पुलिस की टीम ने छापा मारा तो बेबसी में सिवाए मुस्कुराने के कोई चारा नहीं था। आखिरकर अपने साथियों के साथ तेलीबांधा इलाके का सटोरिया अनिल चावला अपने साथी संजय तक्तानी के साथ पकड़ा गया। पुलिस इनसे इनके साथ शामिल और लोगों के बारे में पूछताछ कर रही है।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

पुलिस का खबरी पहुंचा था सट्‌टा लगवाने
रायपुर पुलिस ने इन दिनों अपने खबरियों को एक्टिव कर रखा है। तेलीबांधा की गली नंबर 7 में अनिल अपने मकान में सट्‌टे का सारा सेटअप लगवाकर इस काम को अंजाम दे रहा था। शुक्रवार को यहां पुलिस का खबरी भी पहुंचा था। इसके बाद उसने तेलीबांधा थाने में जानकारी दे दी। खबर पक्की थी पुलिस ने भी बिना देरी किए रात के वक्त ही छापा मार दिया। जैसे ही टीम अनिल के घर पहुंची तो कमरे में लगे टीवी पर चेपक किंग और लायका कोवई टीमों के बीच क्रिकेट का सट्‌टा लगाया जा रहा था।

8 महंगे फोन भी जब्त
लैपटॉप, महंगे मोबाइल फोन पर लोगों से संपर्क कर हिसाब किताब नोट किया जा रहा था। भागने या छुपने का ऑप्शन नहीं था अनिल और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि मोबाइल एप माल एक्सचेंज की मदद से ये सट्‌टे का पूरा सेटअप ऑपरेट कर लोगों की बोलियां लगवा रहे थे। इनके पास से पुलिस ने लैपटाप, टीवी के अलावा 8 महंगे फोन जब्त किए हैं। पुलिस इस पहलू की भी जांच कर रही है कि कहीं इन सट्‌टेबाजों का दूसरे राज्यों के गैंग से तो संपर्क नहीं। ये पिछले कई दिनों से हर दिन लाखों का सट्‌टा लगवा रहे थे।

खबरें और भी हैं...