पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:स्पार्किंग से वैन जलकर राख, बाल-बाल बचा चालक

रायपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गाड़ी की सर्विस कराने के लिए रायपुर आया था मालिक

रायपुर कस्बे से 2 किमी दूर कोटा-इंदौर हाईवे पर नंदपुरा गांव के पास रविवार दोपहर 3:30 बजे स्पार्किंग से वैन में आग लग गई, जिससे गाड़ी जलकर खाक हो गई। हादसे में चालक बाल-बाल बच गया। हिम्मतगढ़ निवासी बंशी राठौर उसकी गाड़ी की सर्विस कराने के लिए रायपुर आया था। अपने गांव लौटते समय पेट्रोल पंप से पेट्रोल भरवाकर आगे बढ़ा तो अचानक स्पार्किंग होने से वैन में आग लग गई। इसका पता चलने पर उसने कर्मचारियों को बुलाया, तब तक उसमें काफी आग लग चुकी थी।

फिलिंग स्टेशन के कर्मचारियों व ग्रामीणों की सतर्कता से जलती हुई वैन को ट्रैक्टर से खींचकर फिलिंग स्टेशन से दूर ले गए। इसके चलते आधे घंटे तक कोटा-इंदौर हाईवे पर यातायात बाधित रहा। गनीमत यह रही कि वैन के सिलेंडर में विस्फोट नहीं हुआ। वैन पूरी जलकर राख हो गई। एएसआई अर्जुन सिंह ने बताया कि एहतियात के तौर पर दोनों साइडों का यातायात रोका गया। लोगों ने सूझबूझ व तत्परता दिखाई, नहीं तो पेट्रोल पंप पर बड़ा हादसा हो सकता था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें