पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

महामारी को बनाया कमाई का जरिया:बैक डोर से बिक रही सब्जी कारोबारी ले रहे ज्यादा दाम, लोगों की मजबूरी का उठा रहे फायदा

रायपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजधानी में लॉकडाउन के चौथे दिन शहर में लोगों की जरूरत की कुछ चीजें कारोबारी बैक डोर से देने लगे हैं, लेकिन वह लोगों की मजबूरी का पूरा फायदा भी उठा रहे हैं। राशन के सामान और सब्जियों में कारोबारी अतिरिक्त मार्जिन ले रहे हैं। सब्जियां मुंहमांगी कीमत पर बेची जा रही हैं।

प्रशासन ने रायपुर में सख्त लॉकडाउन लगाया है। इस वजह से लोगों को न तो राशन मिल पा रहा है और ना ही सब्जियां उपलब्ध हो पा रही हैं, लेकिन शहर के आउटर में और गली मोहल्लों में कारोबारी बैक डोर से सामान दे रहे हैं।

कोरोना की वजह से राशन के समान पहले से ही लोगों को महंगे मिल रहे हैं लेकिन लॉकडाउन में कारोबारी बैक डोर से सामान देने के कारण अतिरिक्त मार्जिन ले रहे हैं। उनका कहना है कि चोरी छुपे सामान देने में खतरा है। कभी भी कार्रवाई हो सकती है इसलिए वे ज्यादा मार्जिन ले रहे हैं। यही नहीं कुछ कारोबारी या दुकानदार भीतर से लोगों को सब्जियां भी सप्लाई कर रहे हैं। वे सब्जियों की मुंह मांगी कीमत वसूल रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें