सड़क पर वाहन चोरी, थाने में हंगामा:BJP नेताओं से गुस्साए इंस्पेक्टर बोले- गाड़ियां मैं चोरी करवा रहा हूं क्या, भई अपराध तो होगा ही

रायपुर6 महीने पहले

रायपुर के खमतराई थाने में भाजपा नेता और पुलिसकर्मियों के बीच बवाल हो गया। थाने में इलाके में बढ़ते अपराध की शिकायत लेकर आई नेताओं के साथ बहस करते इंस्पेक्टर का वीडियो सामने आया है। इसमें एक साथ थाने का घेराव कर रहे नेताओं से सख्त लहजे में थाने के प्रभारी अश्वनी राठौर नजर आ रहे हैं। नेताओं ने कार्रवाई न होने पर चक्का जाम की चेतावनी दी है, थाने के प्रभारी ने कहा अपराध हो रहे हैं तो पुलिस कार्रवाई भी कर रही है।

लोगों का आक्रोश फूटा पुलिस पर।
लोगों का आक्रोश फूटा पुलिस पर।

इसी गहमा-गहमी में लोग कहने लगे कि यहां चोरी की घटनाएं बढ़ गई हैं। इंस्पेक्टर ने पूछ लिया कितनी गाड़ियां चोरी हुई हैं, जवाब में स्थानीय लोगों और भाजपा नेताओं ने कह दिया तीन गाड़ियां। यह सुनकर इंस्पेक्टर बोले- मात्र तीन गाड़ियां ही चोरी हुई न, गाड़ियां मैं चोरी करवा रहा हूं क्या, भाई अपराध तो होगा ही, हम निराकण करेंगे चोर को पकड़ेंगे।

तो भाजपा करेगी चक्काजाम
भारतीय जनता युवा मोर्चा के नरेंद्र शर्मा ने बताया कि खमतराई के वार्ड क्रमांक 16 में नशीली चीजों की बिक्री, लूट और चोरी के मामले बढ़े हैं। इसकी शिकायत लेकर गुढ़ियारी मंडल के अध्यक्ष विनय जैन के साथ आम लोग और संगठन के कार्यकर्ता पहुंचे थे। हम कार्रवाई की बात करने लगे तो पुलिस उल्टा हम पर पर ही थाने से जाने का दबाव बनाने लगी। समय रहते कार्रवाई नहीं हुई तो हम चक्काजाम करेंगे।

खबरें और भी हैं...