पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आरोप:भाजपा और संघ का यह रिश्ता क्या कहलाता है: कांग्रेस

रायपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भागवत के छत्तीसगढ़ दौरे पर कांग्रेस ने आरएसएस और भाजपा के रिश्ते पर सवाल किए हैं। कांग्रेस संचार प्रमुख शैलेश नितिन त्रिवेदी ने पूछा है कि भाजपा और संघ का यह रिश्ता क्या कहलाता है? संघ प्रमुख के दौरे और भाजपा में चल रही बयानबाजी बहुत कुछ स्पष्ट कर देता है। दरअसल संघ छत्तीसगढ़ में भाजपा की दुर्दशा के कारण चिंतित है, इसीलिए संघ प्रमुख को छत्तीसगढ़ आना पड़ा है। संघ इसीलिए सक्रिय हुआ है। त्रिवेदी ने पूछा है कि अब मोहन भागवत ही बता दें कि संघ तो खुद को गैर राजनीतिक संगठन कहता है, लेकिन अब स्वयं संघ प्रमुख भाजपा की मदद के लिए क्यों छत्तीसगढ़ आए हैं?

कांग्रेस ने कहा था कि भागवत यहां भाजपा की गिरती हुई हालत पर विचार करने के लिए आ आए हैं। प्रवक्ता आरपी सिंह ने तीन सवाल पूछे हैं कि क्या संघ प्रमुख गोधन योजना का समर्थन करते हैं और देशभर में लागू करने पहल करेंगे, क्या माता कौशल्या के दर्शन करने जाएंगे और राज्य की योजना को केंद्र की योजना में शामिल करने पहल करेंगे। वहीं प्रवक्ता विकास तिवारी और धनंजय ठाकुर ने भाजपा शासन में कौशल्या माता के उपेक्षा, आठ हजार गौ-वंश की भूख से मौत और तिरंगा फहराने के संबंध में सवाल किए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें