पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अज्ञात तीनों लोगों पर केस दर्ज:शोरूम में उठाईगिरी झुमका लेकर महिला और दो युवक फरार

रायपुर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मौदहापारा शहीद स्मारक स्थित तनिष्क शोरूम में उठाईगिरी हो गई। एक महिला और दो युवक जेवर खरीदने आए। सेल्समैन को बातों में उलझाकर सोने का झुमका पर्स में डालकर ले गए। रात में जब जेवर का मिलान किया गया तो 14.75 ग्राम का एक झुमका था, जिसकी कीमत 90 हजार है।

शोरूम में लगे कैमरे की जांच की गई। उसमें युवक महिला के पर्स में झुमका डालते दिख रहा है। पुलिस ने घटना के दो दिन बाद शनिवार रात अज्ञात तीनों लोगों पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि जीई रोड में शहीद स्मारक के पास तनिष्क का शोरूम है। जहां 27 मई की दोपहर 2 बजे दो युवक और एक महिला जेवर खरीदने आए। उन्होंने सोने का झुमका दिखाने को कहा, तो सेल्समैन नए-नए डिजाइन के झुमका उन्हें दिखाने लगा।

तीनों ने सेल्समैन को बातों में उलझा दिया। इसी दौरान एक युवक ने झुमका उठाकर पर्स में डाल दिया। उसके बाद तीनों जेवर पसंद नहीं आने का बहाना करके 25 मिनट बाद दुकान से बाहर निकल गए। शाम 6 बजे दुकान का शटर गिराकर जेवर का मिलान किया गया। उसमें एक झुमका था। मैनेजर हड़बड़ा गए। उन्होंने फिर से जेवर का मिलान कराया। फिर दुकान में लगे कैमरे की जांच की। फुटेज में युवक झुमका उठाते हुए दिख गया। उसके बाद मौदहापारा थाने में रिपोर्ट की गई। पुलिस ने चोरी का केस दर्ज कर लिया है। फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है। सायबर सेल की टीम को जांच में लगाया गया गया है। पुलिस दुकान के आसपास लगे कैमरे की जांच कर रही है। पुलिस फुटेज खंगाल रही है। अब तक संदेहियों का क्लू नहीं मिल पाया है। पुलिस को शक है कि यह महाराष्ट्र का गिरोह है। क्योंकि वहां का गिरोह इस तरह की घटनाएं करता है।

खबरें और भी हैं...