पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मामूली बात पर सिर फुटव्वल:मुनगा तोड़ने को लेकर विवाद में भिड़े दो परिवार, महिलाओं ने एक दूसरे को पीटा

रायपुर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
इस मामले में दोनों परिवार के लोगों के खिलाफ जान लेने की कोशिश, मारपीट और धमकाने के मामले में FIR दर्ज की गई है। सिंबॉलिक फोटो।
  • रायपुर के कबीर नगर थाना इलाके की घटना, महिलाओं को आई चोट, ईंट से किया हमला
  • दोनों के परिवारों के घायल पहुंचे थाने, पुलिस ने दोनों गुटों के खिलाफ दर्ज की एफआईआर

रायपुर शहर के कबीर नगर इलाके में दो परिवार पेड़ से मुनगा तोड़ने की बात पर इस कदर भिड़े कि बात थाने तक जा पहुंची। दोनों ही परिवारों की महिलाएं भी एक दूसरे से लड़ पड़ी। किसी ने पत्थर से तो किसी ने ईंट से एक दूसरे को मारा। दोनों ही परिवार के लोगों के खिलाफ पुलिस ने जानलेवा हमला करने केस में FIR दर्ज कर ली है। अब इन परिवारों के झगड़े को पुलिस सुलझाने का काम कर रही है।

मुनगा हमनें तोड़ा और वो ले गए
वाल्मिकी नगर की रहने वाली मरियम खान ने बताया कि मेरे बेटा असरफ खान मुहल्ले में लगे मुनगे के पेड़ पर चढकर मुनगा तोड रहा था। यहां रहने वाला अनुप यादव भी मुनगा तोड़ने आया। असरफ के हाथ से कुछ मुनगे नीचे गिर गए। इसे उठाकर अनुप जाने लगा। असरफ ने उसे रोका। इस पर अनुप यादव और उसकी मां लीला यादव ने हमें गालियां देना शुरू कर दिया। बाल पकड़कर मुझे पीटने लगे, मेरी सिर व दाहिने पैर के घुटने में चोट आई है।

मेरी मां को ईंट से मारा
अनुप यादव ने बताया कि पेड़ पर किसी का अधिकार नहीं है। मुहल्ले के सभी लोग इससे मुनता तोड़ते हैं। मैंने बाड़ी में गिरे मुनगे उठा लिए तो असरफ ने बदसलूकी की। उसकी बहन मुमताज और मां मरियम ने मुझे गाली दी। यह सुनकर मेरी मां लीला यादव आई और उन्हें रोका। मरियम ने मेरी मां के सिर पर ईंट दे मारी। असरफ खान ने मुझे हाथ मुक्का मारा इससे मेरी आंख के पास चोट आई। पूरा परिवार मिलकर हमें जान से मारने की धमकी दे रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser