राह चलते युवक की हत्या का प्रयास:रायपुर SUV में सवार बदमाशों ने रास्ता रोक कर मारपीट की, गला घोंट कर पत्थर से कुचलने वाले थे सिर; लोगों के पहुंचने पर छोड़कर भागे

रायपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
आमानाका थाने की पुलिस घटना की जांच कर  रही है। - Dainik Bhaskar
आमानाका थाने की पुलिस घटना की जांच कर रही है।

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। शहर में एक ओर जहां चाकूबाजी की घटनाएं बढ़ी हैं, वहीं लूट और मारपीट की वारदातों मं भी इजाफा हो रहा है। अब एक सरकारी कर्मचारी पर कुछ लड़कों ने हमला कर दिया। उसे बुरी तरह से पीटा और गला घोंटकर जान से मारने की कोशिश की। हालांकि स्थानीय लोगों के पहुंचने पर आरोपी भाग निकले। मामले में आमानाका थाने में 4 लोगों के खिलाफ नामजद FIR दर्ज कराई गई है।

इस तहर की गाड़ी में आए थे हमलावर।
इस तहर की गाड़ी में आए थे हमलावर।

जानकारी के मुताबिक, अभिषेक सिंह आयोग में कर्मचारी है। वह रविवार दोपहर मारुति लाइफ स्टाइल से स्कूटी पर अपने घर जा रहा था। आरोप है कि इसी दौरान पजेरो से राजीव चंद, रोमेश चंद, कन्हैया झा और हर्षित सिंह अन्य साथियों के साथ पहुंच गए। उन्होंने स्कूटी के आगे गाड़ी लगा दी। इसके बाद नीचे उतरे और अभिषेक की पिटाई शुरू कर दी। आरोप है कि एक युवक ने गला दबाने का प्रयास किया और दूसरे ने सिर कुचलने की नीयत से पत्थर उठा लिया।

कारोबारी झगड़े से जोड़कर देख रही पुलिस

इसी दौरान आसपास के लोग मौके पर बीच-बचाव करने पहुंच गए। लोगों को आता देख सभी आरोपी गाड़ी में बैठ भाग निकले। इसके बाद अभिषेक ने आमानाका थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया। अभिषेक को अंदरुनी चोटें आई हैं। अभिषेक ने पुलिस को बताया कि वह आरोपियों को पहले से जानता है। कुछ समय पहले युवकों से उसका विवाद हुआ था। तब भी मारपीट हुई थी। हालांकि विवाद का कारण अभी तक सामने नहीं आ सका है। पुलिस इसे कारोबारी झगड़े से जोड़कर देख रही है।

खबरें और भी हैं...