प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पूजा:रायपुर के भाजपा कार्यकर्ता ने की पीएम मोदी की आरती, भगवान के बराबर तस्वीर रखकर मांगी दुआ

रायपुर16 दिन पहले

देश में भारतीय जनता पार्टी नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर सेवा पखवाड़े मना रही है। इस बीच रायपुर में अनोखी तस्वीर सामने आई। पार्टी के कार्यकर्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पूजा की है। बकायदा भगवान के बराबर मोदी की तस्वीर रखकर उनकी आरती की गई, हवन करके पीएम के लिए प्रार्थना की गई।

शहर के खमतराई इलाके के भाजपा नेता नरेंद्र शर्मा ने बाकायदा नरेंद्र मोदी के सामने दीप जलाया। पुष्प अर्पण किए और उन्हें किसी भगवान की तरह ही पूजा। पंडित जी भी बुलाए गए थे, उन्होंने हवन करते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए मंगल कामना का मंत्र पढ़ा।

पीएम मोदी की पूजा।
पीएम मोदी की पूजा।

यह पूजा शनिवार शाम को रायपुर में हुई । नरेंद्र शर्मा ने इस आयोजन के बारे में बताते हुए कहा कि हम विश्वकर्मा पूजा हर साल करते हैं । जैसे भगवान विश्वकर्मा दुनिया में निर्माण का जिम्मा लिए हुए हैं, उसी प्रकार नव भारत निर्माण का जिम्मा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर है। उनके जन्मदिन के मौके पर हमने भगवान विश्वकर्मा के साथ नरेंद्र मोदी जी की भी पूजा की और उनके लंबे आयु और स्वस्थ जीवन की कामना की।

भाजपा ने तय किए हैं 15 दिनों के कार्यक्रम
17 सितंबर को जिला स्तर पर रक्तदान शिविर के साथ भाजपा कार्यक्रम शुरू कर चुकी है। अब मंडल एवं बूथ स्तर पर वृक्षारोपण, जिला स्तर पर प्रदर्शनी एवं पुस्तक स्टाल, 18 सितंबर को निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर जिला स्तर पर, 19 सितंबर को कृत्रिम अंग एवं उपकरणों का वितरण जिला स्तर पर, 20 सितंबर को सामान्य एवं सार्वजनिक स्थल पर मंडल स्तर पर स्वच्छता अभियान, 21 सितंबर को अमृत सरोवरों पर श्रमदान, 22 सितंबर को मंडल स्तर पर जल संरक्षण जल ही जीवन अभियान, 23 सितंबर को आत्मनिर्भर भारत जिला स्तर पर, वोकल फार लोकल कार्यक्रम होगा।

इसके बाद 24 सितंबर को शुभकामनाएं एवं अभिनंदन पत्र, 25 सितंबर को पंडित दीनदयाल उपाध्याय जयंती पर प्रतिमा पर माल्यार्पण, मन की बात, बूथ की बैठक और स्वच्छता अभियान, 26 एवं 27 सितंबर को प्रत्येक टीकाकरण केंद्र पर पंपलेट वितरण, 30 सितंबर को जिला स्तर पर प्रबुद्ध जन एवं बुद्धिजीवी सम्मेलन, 2 अक्टूबर को गांधी जयंती एवं शास्त्री जयंती पर माल्यार्पण, स्वच्छता अभियान, खादी खरीदी एवं किसान जवान सम्मान जिला स्तर पर आयोजित किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...