पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तैयारियां शुरु:चैंबर चुनाव में योगेश व पारवानी ने दिखाई ताकत, नामांकन के जुलूस, जीत के दावे भी

रायपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रदेश में व्यापारियों के सबसे बड़े संगठन छत्तीसगढ़ चैंबर ऑफ कामर्स के चुनाव में यह पहली बार हुआ कि नामांकन दाखिले के लिए दोनों पैनल के उम्मीदवारों ने जुलूस निकाले और जमकर शक्ति प्रदर्शन किया। एकता पैनल से अध्यक्ष के उम्मीदवार योगेश अग्रवाल तथा जय व्यापार पैनल के अमर पारवानी के साथ दोनों ही पैनल के उम्मीदवारों ने सोमवार को नामांकन दाखिले के अंतिम दिन परचे भरे और अपनी-अपनी जीत का दावा किया।

योगेश तथा पैनल के कई उम्मीदवार पहले भी नामांकन का एक-एक सेट दाखिल कर चुके हैं। नामांकन दाखिले के साथ ही साफ हो गया कि अध्यक्ष के लिए इस बार योगेश और पारवानी के बीच ही सीधा मुकाबला होगा। नामांकन के लिए बैंड-बाजे और पुष्पवर्षा के साथ दोनों पैनलों के उम्मीदवार चैम्बर भवन बॉम्बे मार्केट पहुंचे। योगेश अग्रवाल के साथ चैंबर के संरक्षक श्रीचंद सुंदरानी, पूर्व अध्यक्ष जितेंद्र बरलोटा भी थे। इस दौरान पूरनलाल अग्रवाल, राजेश वासवानी, निकेश बरड़िया, ललित जैसिंघ, विनय बजाज, राधाकिशन सुंदरानी, प्रमोद जैन अादि साथ थे। उधर, अमर पारवानी चूंकि चैंबर के पूर्व अध्यक्ष रह चुके हैं, इसलिए उनके साथ भी रायपुर के कई व्यापारी संगठनों से जुड़े लोग और पदाधिकारी नजर आए।

एकता ने कलश तो व्यापार ने मांगा दीपक निशान
योगेश के साथ उनके पैनल की ओर से सभी जिलों में अब तक 73 नामांकन तथा पारवानी के साथ उनके पैनल की ओर से 101 नामांकन जमा किये जा चुके हैं। एकता पैनल ने कलश और पारवानी ने दीपक चुनाव चिन्ह मांगा है, जो उन्हें मिलना तय है। एकता पैनल की रैली सिविल लाइन, कचहरी चौक होते हुए रजबंधा मैदान पहुंची।

इस पैनल से रायपुर जिले से चंदर विधानी, प्रकाश लालवानी, आलोक सिंह, हरख मालू, सुभाष अग्रवाल, अश्वनी विग, राजू भाई तारवानी, वासुदेव जोतवानी एवं मंत्री पद हेतु सुदेश मंध्यान, राजेश गुरनानी, राजेश सेतपाल, सुखदेव सिंह सिद्धु, लोकेश चंद्रकांत जैन, आकाश अमर धावना, सतीश बागड़ी और गिरीश पटेल ने नामांकन भरा। जय व्यापार पैनल के उम्मीदवारों पर डेंटल कॉलेज से बॉम्बे मार्केट तक फूल बरसाए गए। पैनल के पदाधिकारियों ने दावा किया कि उन्हें बिना मांगे ही व्यापारी संघों का समर्थन पत्र मिल रहा हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें