रायपुर में नशे का धंधा:निगम गार्डन के पास गांजा बेचने आया युवक हुआ गिरफ्तार; स्कूल के पास हेरोइन बेचते बदमाश भी पकड़ा गया था

रायपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गांजा बेचते इस युवक पकड़ा गया। - Dainik Bhaskar
गांजा बेचते इस युवक पकड़ा गया।

रायपुर शहर में नशे का धंधा पैर पसार चुका है। पुलिस की कुछ कार्रवाईयां ये साबित करने को काफी हैं कि बड़ी आसानी से शहर के भीतर गांजे से लेकर हेरोइन तक मिल रही है। शनिवार को एक ऐसे ही मामले में जावेद मेमन नाम के युवक को गिरफ्तार किया गया है। इसके पास से दो किलो 500 ग्राम गांजा मिला है। रायपुर के नगर निगम के गार्डन के पास ये गांजा बेचने आया था तभी टीम ने इसे पकड़ लिया।

पुलिस इस बात का भी पता लगा रही है कि आखिर ये किसके साथ डील करने आया था। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पिछले महीने पुलिस अफसरों से कहा था कि गांजे की एक भी पत्ती प्रदेश में नहीं आनी चाहिए। जावेद ढाई किलो गांजा लेकर निगम के गार्डन के पास ग्राहक की तलाश में था। कोतवाली थाने की पुलिस को मुखबिर से इनपुट मिला और इसे पकड़ा गया। बताया जा रहा है कि कुछ सालों से जावेद नशे के धंधे में सक्रिय है। पुलिस इसके रैकेट को पकड़ने की कोशिश में है।

दो दिल पहले मिली हेरोइन
दो दिसंबर की आधी रात आमानाका थाने की टीम ने एक युवक को गिरफ्तार किया। इसके पास से 5 ग्राम हेरोइन मिली है। पुलिस को जानकारी मिली थी कि हिरापुर में CPS स्कूल के पास ये युवक ड्रग्स बेचने आया है। टीम ने इसे वहीं दबोच लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम कमलेश अरोरा उर्फ लाली बताया। 5 ग्राम हेरोइन की कीमत करीब 50 हजार रुपए है। इससे पुलिस इस ड्रग्स के बारे में पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं...