VIP नंबर की कार में नशे का सामान:पहले शराब की तस्करी करते हुआ था गिरफ्तार, अब गांजे के साथ पकड़ा गया तो मुस्कुराकर खिंचवाई तस्वीर

रायपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इस कार में मिला गांजा। - Dainik Bhaskar
इस कार में मिला गांजा।

रायपुर की पुलिस ने साेनडोंगरी इलाके से एक तस्कर को पकड़ा है। तस्कर का नाम पारस शाह है। जब पुलिस ने घेरकर इसे दबोचा तो आरोपी स्माइल करने लगा। मुस्कुराते हुए ही इसने फोटो भी खिंचवाई। इसके पास से पुलिस को पूरे 5 किलो गांजा मिला है। राजधानी में गांजा ओडिशा से पहुंचने की खबर है। प्रदेश के मुख्यमंत्री ने पुलिस काे आगाह किया था कि प्रदेश में गांजे की एक पत्ती भी न आ पाए। इस तस्कर के पास से 3 लाख का गांजा मिला है।

चेहरे में मुस्कान लिए तस्करी का आरोपी।
चेहरे में मुस्कान लिए तस्करी का आरोपी।

अब पुलिस इससे पूछताछ कर रही है कि आखिर ये गांजा उसे कहां से मिला। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक तस्कर पारख खमतराई का रहने वाला है। खमतराई इलाके की पुलिस ने इसे शराब की तस्करी के मामले में पकड़ा था। कुछ दिन बाद जब आरोपी जेल से छूटा तो गांजे की तस्करी करने लगा। गांजा लाने-जाने के लिए आरोपी एक VIP नंबर वाली गाड़ी का इस्तेमाल कर रहा था। इस बार पुलिस को जिस कार से गांजा मिला है उसका नंबर CG 04 KH 0999 है। इस तरह के नंबर RTO स्पेशल फीस लेकर जारी करता है।

पुलिस पता लगा रही है कि गाड़ी का असल मालिक कौन है। तस्करी के इस खेल में किसी रसूखदार का भी हाथ हो सकता है। पारस के बारे में एक टिप कबीर नगर थाने की पुलिस को मिली थी। पुलिस इसकी सर्चिंग पर निकली तो आरोपी सोनडोंगरी के पास मिला, कार में इसने 3 लाख का गांजा छुपा रखा था। खबर है कि लाखों के गांजे की डील रायपुर में ही होने वाली थी, इसे लेकर पुलिस फिलहाल जानकारी जुटा रही है।