पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फैल रहा कोरोना:पलारी ब्लॉक में 2 की मौत, 4 नए पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि

पलारीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ब्लॉक में कोरोना से रविवार को 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 नए पॉजिटिव मिले हैं। ब्लॉक में अब तक संक्रमितों की संख्या 488 पहुंच चुकी है तो मृतकों की संख्या 10 हो गई है। सभी संक्रमित मरीजों को कोविड अस्पताल भेजने की तैयारी की जा रही है। अधिकारी रायपुर से मृत मरीजों का शव उनके गांव पहुंचकर उनके परिवार वालों के सामने अंतिम संस्कार करवाएं। ब्लॉक के ग्राम जंघलोर और गिधपुरी के एक-एक व्यक्ति की कोरोना से रायपुर के एम्स और मेकाहारा अस्पताल में मौत हो गई, जिसमें गिधपुरी की 55 साल की महिला और जंघलोर का 55 साल का पुरुष शामिल है। दोनों का शव को लेने के लिए पलारी से अधिकारियों और कर्मचारियों की टीम रायपुर पहुंची थी। अफसरों ने मृतकों के शव उनके गांव लाकर अपनी मौजूदगी में कोविड गाइडलाइंस के तहत अंतिम संस्कार करवाया। वहीं कोरोना संक्रमित के 4 नए मामलों में 2 भंडारपुरी, 1 तेलासी और 1 कौड़िया से मरीज शामिल है। सभी को इलाज के लिए कोविड अस्पताल भेजा रहा है।

लॉकडाउन के बाद भी लगातार मिल रहे मरीज
बलौदाबाजार जिले में कोरोना संक्रमण को देखते हुए कलेक्टर सुनील कुमार जैन ने 22 से 29 सितंबर तक टोटल लॉकडाउन लगा दिया है ताकि कोरोना की बढ़ती चेन को तोड़ा जा सके और संक्रमितों की तलाश कर उपचार किया जा सके। इसी कड़ी में अब कोरोना जांच के लिए कलेक्टर के निर्देश पर स्वास्थ्य विभाग गांवों में जाकर लोगों का कोरोना टेस्ट कर रहा है, जिससे रोज कोरोना के मरीज मिल रहे हैं। बीएमओ डॉ. एफआर निराला ने बताया कि लोगों की सुविधा को ध्यान में रख गांवों में जाकर जांच शिविर लगाया जा रहा है, जहां रोज पॉजिटिव मरीज मिल रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें