पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:मोबाइल खरीद गांव लौट रहे बुजुर्ग को चाकू मारा, गंभीर

पलारी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अर्जुनी के पास नकाबपोशों ने लूटने के लिए रोका

साेमवार रात दोस्तों के साथ मोबाइल खरीदकर बाइक से गांव लौट रहे बुजुर्ग और साथियों से लूटपाट करने का प्रयास करते दो नकाबपोशों ने बुजुर्ग को चाकू मारा। शोर मचाने पर आरोपी भाग निकले। गंभीर हालत में बुजुर्ग काे पलारी अस्पताल में भर्ती किया गया है। पलारी थाना के एएसआई जेआर यादव ने बताया यह घटना कसडोल थाना क्षेत्र का है। इसके चलते मामला जीरो में कायम कर आगे की कार्रवाई के लिए केस को कसडोल थाना भेज दिया गया है। ग्राम बल्दाकछार निवासी 62 वर्षीय गेंदराम पिता पुसाऊ निषाद अपने दो साथी पुनीत निषाद व साहूकार पटेल के साथ बाइक से दोपहर को अपने गांव से रामायण सुनने के लिए अर्जुनी गांव आए और रामायण सुनने के बाद गेंदराम ा मोबाइल खरीदने दोस्तों के साथ ग्राम ोहांसी चले गए। मोबाइल खरीदने के बाद करीब 7 बजे गांव लौटने लगे तभी रिवासरार अर्जुनी जंगल के बीच सुनसान रास्ते पर दो नकाबपोश युवकों ने गाड़ी को रोक दिया। नकाबपोश करीब आकर तीनों को चाकू दिखाकर सभी के साथ मारपीट करने लगा। जब इसका विरोध किया तो नकापोश ने बुजुर्ग गेंद राम को चाकू मारकर जख्मी कर दिया।

डर के कारण अस्पताल जाने के बजाय चले गए घर
मारपीट में बुरी तरह जख्मी बुजुर्ग को उनके साथी आरोपियों के भाग जाने के बाद पलारी अस्पताल ले जाने की बात कही तो बुजुर्ग गेंद राम घटना स्थल से 4 किलोमीटर दूर अपने घर बल्दाकछार चलने को कहा, क्योंकि आरोपी जिस रास्ते से भागे उसी रास्ते से अस्पताल जाने से बुजुर्ग डर गया और वह घायल अवस्था में ही गांव लौट गया। परिवार के लोगों ने उसकी हालत को देखकर तत्काल 108 को फोन किया। 108 के कर्मचारियों ने प्राथमिक उपचार कर उन्हें देर रात 11 बजे पलारी अस्पताल लेकर आए, जहां डॉ. बीएस ध्रुव और सतीश नायक ने उसका इलाज किया। डॉक्टरों ने बताया बुजुर्ग को गंभीर चोट लगी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें