पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार्रवाई:तहसील कार्यालय में रंगदारी करने पर युवक को भेजा जेल

पलारी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

फर्जी शिकायत पर कार्यवाही करने के नाम पर तहसील कार्यालय में रंगदारी करना युवक को भारी पड़ गया, जिसे तहसीलदार हरिशंकर पैकरा ने सीधा जेल भेज दिया। बलौदी निवासी 31 वर्षीय युवक भुनेश्वर पिता रामेश्वर भारद्वाज द्वारा पारिवारिक जमीन को लेकर अन्य प्रदेश में रहने वाली अपनी भाभी के नाम से लगातार तहसील, कलेक्टर में ऑनलाइन झूठी शिकायत करता और उस शिकायत पर कार्रवाई करने अधिकारियों पर लगातार दबाव बनाते हुए कार्यालयों में जाकर कर्मचारियों से दुर्व्यवहार करता रहा।

इसी दौरान शनिवार को दोपहर 12 बजे तहसील कार्यालय पलारी पहुंचकर अपनी शिकायत पर कार्रवाई नहीं करने की बात कहकर फिर विवाद करते हुए दुर्व्यवहार करने लगा। इस बार तो युवक ने हद पार कर दी और कर्मचारियों को ही देख लेने की धमकी देने लगा। इसकी शिकायत कर्मचारियों ने तहसीलदार से की। तहसीलदार ने भी समझाने की कोशिश की मगर युवक बात समझने के बजाय रंगदारी करने लगा और देख लेने की धमकी देता रहा। इस पर तहसीलदार ने पुलिस को बुलाकर युवक को जेल भेज दिया।

दुर्व्यवहार करने पर जेल भेजा गया : तहसीलदार
तहसीलदार हरिशंकर पैकरा ने बताया कि युवक अपनी भाभी के नाम पर फर्जी शिकायत करता और तहसील कार्यालय से निराकरण करने का दबाव बनाता, जबकि उसका मामला सिविल कोर्ट का है। उसे सिविल कोर्ट में अर्जी लगाने की सलाह दी गई मगर वह तहसील कार्यालय में ही कर्मचारियों से दुर्व्यवहार कर दादागिरी कर रहा था, जिसे जेल भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...