पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही:खाते में धान की अंतर राशि जमा, बैंकों में लगी भीड़, सोशल डिस्टेंस ताक पर

पंडरिया4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शासन द्वारा किसानों के अकाउंट में धान का अंतर राशि गुरुवार को जमा की गई है, जिसे निकालने शुक्रवार को जिला सहकारी बैंक में भीड़ लगी रही। रुपए निकालने के चक्कर में लोगों को यह ख्याल नहीं रहा कि कोरोना संक्रमण के चलते उन्हें सोशल डिस्टेंस बना कर रखना है। बैंक में करीब 500 से अधिक लोग एक दूसरे से सटकर खड़े हुए थे। क्षेत्र में कोरोना संक्रमित मरीज मिला है। प्रदेश में लगातार कोरोना के मरीज बढ़ते ही जा रहे हैं। बावजूद लोग शासन के निर्देशों का पालन नहीं कर रहे हैं। बैंक प्रबंधन द्वारा भी इस भीड़ को नियंत्रित करने कोई व्यवस्था नहीं किया गया।
मोबाइल में एसएमएस आने पर पहुंचे किसान: शुक्रवार को बैंक में अधिक भीड़ होने का कारण किसानों के मोबाइल में एसएमएस आना व शनिवार-रविवार को लॉकडाउन को माना जा रहा।
शासन द्वारा गुरुवार को किसानों के खाते में राशि जमा होते ही सभी के मोबाइल पर एसएमएस आ गया था। इसके बाद रुपए निकालने किसान बैंक पहुंच गए। बैंक में भीड़ होने के संबंध में जिला सहकारी समिति के शाखा प्रबंधक कुलेश्वर ठाकुर ने बताया कि राशि जमा होने के बाद पहले दिन होने के चलते भीड़ अधिक रही। दो काउंटर से रुपए का भुगतान किया गया। खरीदी केंद्र के आधार पर दिन निर्धारित कर जानकारी दे दी गई है। मास्क लगाने व दूरी बनाए रखने कहा गया है। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें