पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रदर्शन:थाना प्रभारी और हवलदार को हटाने दिया धरना

पखांजूर/बांदे2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कांग्रेसियों का थाना प्रभारी पर अवैध वसूली व दुर्व्यवहार का आरोप, गृहमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

बांदे थाना प्रभारी व थाना स्टॉफ पर लोगों के साथ दुर्व्यवहार किए जाने का आरोप लगाकर गुरुवार को युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मोर्चा खोल दिया। कार्यकर्ताओं ने थाना प्रभारी को हटाने व दुर्व्यवहार करने वाले थाना के अन्य स्टाफ के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रैली निकालकर प्रदेश के गृहमंत्री के नाम एसडीओपी पखांजूर मंयक तिवारी को ज्ञापन सौंपा। तीन दिवस के अंदर थाना प्रभारी का स्थानांतरण नहीं होने पर एसडीओपी कार्यालय के सामने अनिश्चितकालीन धरना देने की चेतावनी भी कार्यकर्ताओं ने दी है। पखांजूर नगर पंचायत अध्यक्ष बप्पा गांगुली, युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव सुप्रकाश मल्लिक, ब्लॉक अध्यक्ष इन्द्रजीत विश्वास ने कहा बांदे थाना प्रभारी कुलदीप राय तथा थाने में पदस्थ हवलदार रामकृष्ण यादव द्वारा अवैध वसूली की जाती है। थाने पहुंचने वालों के साथ दुर्व्यवहार किया जाता है। कार्यकताओं ने कहा कि बांदे थाना प्रभारी और हवलदार घूम घूम कर लोगों से वसूली करते हुए पैसे लेकर लोगों को जुआ खेलवाते हंै। कोई घर के लिए भी बैल लेकर जा रहा हो उससे भी पैसे वसूलते हंै। कोई भी बांदे थाना में शिकायत या किसी अन्य काम से पहुंचे तो उनसे साथ दुर्व्यवहार किया जाना आम बात हो गई है। यहां बिना पैसे लिए थाने में कोई काम नहीं होता, जिससे लोग परेशान हैं। कार्यकर्ताओं ने थाने के सामने धरना दिया।

मुख्यमंत्री और एसपी को बताते हैं अपना रिश्तेदार
युवा कांग्रेस के ब्लाक अध्यक्ष सूरज विश्वास ने कहा कि थाना प्रभारी की वसूली से बांदे क्षेत्र के लोग परेशान हैं। थाना प्रभारी कभी मुख्यमंत्री तो कभी एसपी कांकेर को अपना रिश्तेदार बता लोगों से वसूली करते हैं। इनकी इस हरकतों से प्रदेश के मुख्यमंत्री की भी छबि खराब हो रही है। उन्होंने कहा कि अगर तीन दिवस के भीतर प्रभारी को नहीं हटाया गया तो युवा कांग्रेस पखांजूर एसडीओपी कार्यालय के सामने अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन करेगी। इस दौरान राजदीप हालदार, अनिमेश चक्रवर्ती, मुकुल पाल, अनिवश राय, दुर्गू कुमेटी, विधान साना, गोपाल कुंडू, विप्लव सिकदार सहित आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें