पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जिला अस्पताल:कम ऑक्सीजन सिलेंडर देने पर डॉक्टर व ड्रग इंस्पेक्टर को विधायक की फटकार

पुरगांव12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 10 में से 5 ही सिलेंडर वापस कर रहा था रिफिलिंग सेंटर

खाली ऑक्सीजन सिलेंडरों को जिला अस्पताल के रिफिलिंग सेंटर में रोक लिए जाने व संबंधित डॉक्टर व्दारा सूचना न दिए जाने पर बिलाईगढ़ विधायक चंद्रदेव राय ने डॉ. व ड्रग इंस्पेक्टर किशोर ठाकुर को जमकर फटकार लगाई है। उल्लेखनीय है कि कि सोमवार को ही पंडरीपाली के पूर्व सरपंच जिनका कोविड सेंटर सरसींवा में इलाज चल रहा था, ने ऑक्सीजन के अभाव में दम तोड़ दिया था। राय ने विधानसभा के दो स्थानों गोविंदवन व सरसींवा में कोविड केयर सेंटर खुलवाए हैं।

वहीं सरसींवा कोविड केयर सेंटर को 20 ऑक्सीजन सिलेंडर भी उपलब्ध करवाए हैं। प्रभारी डॉ. अजय देवगन जिले को 10 खाली सिलेंडर रिफिलिंग कराने भेजते थे, जिसमें 4 या 5 भर को ही वापस भेजा जाता था एवं बाकी सिलेंडरों रिफिलिंग सेंटर में रख लिया जाता था। इस बात की जानकारी जैसे ही विधायक को मिली उन्होंने संबंधित डॉ. को फटकार लगाई और इस बात की सूचना नहीं देने पर सिलेंडर सप्लाई करने वाले ड्रग इंस्पेक्टर किशोर ठाकुर को भी ऑक्सीजन होने के बावजूद कम सिलेंडर भेजने के लिए खरी खोटी सुनाई तथा तत्काल सभी सिलेंडर को भरकर भेजने निर्देशित किया। उन्होंने कहां कि वे लापरवाही बर्दाश्त नहीं करेंगे। विधायक के प्रयास से सभी 15 खाली सिलेंडर रिफिलिंग के बाद वापस आ गए हैं। विधायक ने कहा कि अब लोगों को तकलीफ नहीं होगी। उन्होंने कहा कि फिर से अव्यवस्था होने पर संबंधित डॉ. और ड्रग इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें