क्राइम:मुक्के और डंडे से पीटकर हत्या का प्रयास, पुलिस ने एक महीने बाद चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

साजाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

साजा पुलिस ने मुक्के व डंडे से मारपीट करने के मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तेंदुवा नयापारा निवासी प्रार्थी टोमन पटेल पिता रोहित पटेल (29) ने 5 नवंबर को पुलिस को बताया कि वह अपने किराना दुकान के सामने पटाखा बेच रहा था, तभी आरोपी एक राय होकर उसके दुकानें के सामने 11.30 बजे पटाखा फोड़ने लगे। मना करने पर गोविंद पटेल ने डंडे से व बाकी लोगों ने मुक्के से मारपीट शुरू कर दी। मामले में थाना साजा में धारा 294, 506बी, 323, 34 के तहत अपराध दर्ज कर जांच शुरू की गई।

साजा थाना प्रभारी अंबर सिंह ने आरोपियों की तलाश के लिए टीम लगाई। जांच के दौरान मेडिकल रिपोर्ट में पता चला कि रोहित को लगी चोट गंभीर है, ऐसे में धारा 325 व 307 अलग से जोड़ी गई। पुलिस ने आरोपियों की तलाश तेज कर दी। आरोपी गिरफ्तारी के डर से फरार हो गए।

इसके बाद मुखबीर से सूचना मिली की आरोपी ग्राम बिरोडा, थाना धमधा के नाले के पास ठहरे हुए हैं। सूचना पर थाना साजा पुलिस ने आरोपी गोविंदा पटेल पिता नारायण पटेल (27), नारायण पटेल पिता जगत राम पटेल (48), संजू पटेल पिता मंगलराम पटेल (30), राजेश पटेल पिता रामावतार पटेल (32) को गिरफ्तार को कोर्ट में पेश किया गया।

खबरें और भी हैं...