पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चैंबर चुनाव:प्रदेश उपाध्यक्ष पद के लिए मुकेश व जिला सचिव पद के लिए संजय ने भरा नामांकन

सरायपाली5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

छत्तीसगढ़ चैंबर ऑफ कॉमर्स के चुनाव के लिए महासमुंद जिले के सरायपाली से सोमवार को दो प्रत्याशियों ने नामांकन भरा। चेंबर के प्रदेश उपाध्यक्ष पद के लिए मुकेश अग्रवाल और संजय अग्रवाल ने जिला सचिव पद के लिए नामांकन दाखिल किया।
नामांकन दाखिल करने रवाना होने से पहले स्थानीय दुर्गा मंदिर में माता का आशीर्वाद लेने मुकेश अग्रवाल अपने साथी व्यापारियों के साथ बाजे गाजे के साथ पहुंचे। आगामी 20 मार्च को चेंबर का चुनाव होना है और 21 मार्च को मतगणना होगी।
व्यापारियों का समर्थन : चेंबर उपाध्यक्ष के लिए नामांकन दाखिल करने जा रहे मुकेश अग्रवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स का चुनाव कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए किया जा रहा है। जिले सहित सरायपाली से उन्हें व्यापारियों का व्यापक समर्थन प्राप्त है। देश व व्यापार हित उनके लिए वे इस बार भी चुनाव में हिस्सा ले रहे हैं। दोनों ही प्रत्याशी जिले से निर्विरोध प्रतिनिधित्व करेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें