पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मोहनमुड़ा के जंगल में पुलिस ने की कार्रवाई:ग्रामीणों के वेश में पहुंची पुलिस, 315 लीटर शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार

सरायपाली13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सरायपाली पुलिस ने अवैध महुआ शराब के संबंध में बड़ी कार्यवाही करते हुए 315 लीटर अवैध शराब के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया है। यह कार्यवाही मोहनमुड़ा के घने जंगल में किया गया, जिसके लिए पुलिस वाले खुद ग्राहक बनकर पहुंचे थे। बता दें कि मोहनमुड़ा गांव के 4 किलोमीटर अंदर जंगल में आरोपी चारो ओर पहाड़ के नीचे सूखे नाले में अवैध शराब बना रहा था। इस कार्यवाही के लिए पुलिस की टीम ग्रामीणों के भेष में पहुंची और घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार किया।

ये रहे कार्यवाही में शामिल
इस कार्यवाही में टीम को एसपी प्रफुल्ल ठाकुर से निर्देश व एएसपी मेघा टेंभूरकर से मार्गदर्शन मिलता रहा। वहीं एसडीओपी कार्यवाही की निगरानी कर रहे थे। इसमें टीआई वीणा यादव, उपनिरीक्षक अनिल पालेश्वर, सहायक उपनिरीक्षक मुरलीधर भोई, महिला प्रधान आरक्षक हिमाद्री देवता, आरक्षक अनिल माझी, चंद्रमणि यादव, दिलीप पटेल, हीरेंद्र भार्गे, टीकाराम नायक, हितेश साहू, आलोक शर्मा शामिल रहे।

बड़े-बड़े ड्रम में रखा था शराब
इस कार्यवाही में आरोपी श्रीराम राठिया पिता झुनउ राठिया निवासी मोहनमुड़ा उपरपारा को गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि यह कार्यवाही शनिवार दोपहर की गई। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने 2 बड़े-बड़े ड्रम में क्रमश: 160 व 140 लीटर शराब रखा था। साथ ही एक छोटे जरकिन में 15 लीटर शराब भी जब्त किया गया। आरोपी पर आबकारी एक्ट (34) 2 के तहत कार्यवाही की गई है। इस संबंध में सरायपाली थाना परिसर में एसडीओपी व टीआई ने प्रेसवार्ता ली।

खबरें और भी हैं...