ट्रक और तूफान वाहन में हुई टक्कर:4 लोग घायल, CRPF जवानों ने किया इलाज, फिर ROP निकाल भेजा जिला अस्पताल

सुकमा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुकमा में सड़क हादसे में 4 लोग घायल हो गए। - Dainik Bhaskar
सुकमा में सड़क हादसे में 4 लोग घायल हो गए।

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में शनिवार की शाम ट्रक और तूफान वाहन में टक्कर हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि टक्कर के बाद तूफान वाहन सड़क किनारे जाकर पलट गया। वाहन में सवार 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद CRPF के जवानों ने सभी घायलों का प्राथमिक उपचार किया जिसके बाद आरोपी निकालकर सभी घायलों को फोर्स की गाड़ी से जिला अस्पताल भिजवाया गया। मामला जिले के पोलमपल्ली थाना क्षेत्र का है।

जवानों ने सभी घायलों को बहार निकाला।
जवानों ने सभी घायलों को बहार निकाला।

जानकारी के मुताबिक, दोरनापाल-जगरगुंडा मार्ग पर CRPF 74वीं बटालियन के पास हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि तूफान वाहन में सवार लोग जगरगुंडा की तरफ जा रहे थे, वहीं विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक का ब्रेक नहीं लगा और उसने तूफान को जोर की टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तूफान वाहन के परखच्चे उड़ गए। वाहन में बैठे लोग अंदर ही फंस गए थे। जानकारी मिलते ही जवान मौके पर पहुंच गए। जिन्होंने सभी घायलों को बाहर निकाला।

वाहन में बैठे लोग अंदर ही फंस गए थे।
वाहन में बैठे लोग अंदर ही फंस गए थे।

फिर कैंप में प्राथमिक उपचार किया। कुछ की हालत नाजुक देखते हुए जवानों ने बिना देर किए सभी को फोर्स की ही वाहन में जिला अस्पताल भिजवाया गया है। लेकिन, इसके लिए पहले ROP (रोड़ ओपनिंग पार्टी) निकाली गई। जिसके बाद सभी को रवाना किया। फिलहाल सभी घायलों का जिला अस्पताल में इलाज जारी है। इनके नाम और सभी कहां के रहने वाले हैं इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

खबरें और भी हैं...