पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:विकलांग युवक पर बच्ची से दुष्कर्म का आरोप, गया जेल

सुकमाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

पुलिस ने कोंटा निवासी 27 वर्षीय संदीप नायडू को 5 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में सुकमा न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया। गुरुवार देर शाम बच्ची के परिजन की शिकायत पर कोंटा पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ भादवि की धारा 376, लैंगिक अपराध से बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012 की धारा 6 एवं एसटी अत्याचार निवारण अधिनियम 1989 की धारा 3 (2)(वी) के तहत केस दर्ज कर मामले की पड़ताल कर रही है।  डिसेबिलिटी सर्टिफिकेट के मुताबिक आरोपी संदीप शारीरिक रूप से 60 फीसदी विकलांग व मानसिक रूप से कमजोर होेने के बावजूद कोंटा में छोटा सा किराने का दुकान चलाता है। युवक पर आरोप है कि मंगलवार शाम 5 बजे उसने बच्ची को मिठाई खिलाने के बहाने दुकान के अंदर बुलाया और उसके साथ आपत्तिजनक हरकतें की। बच्ची के रोने व चिल्लाने के बाद युवक ने उसे छोड़ दिया। मासूम ने मां को जानकारी दी। दो दिन बाद ड्यूटी से मामा के घर आने पर मां ने जानकारी दी। गुरुवार शाम थाने में केस दर्ज कराया। 

ओछी राजनीति कर रही कांग्रेस: विजय  इधर पी. विजय ने कहा कि युवक शारीरिक रूप से 60 फीसदी विकलांग होने के साथ मानसिक रूप से भी काफी कमजोर है। वह ठीक से चल व बैठ भी नहीं पाता। राजनीतिक साजिश के तहत युवक को गंभीर केस में फंसाया गया है। कांग्रेस ओछी राजनीति कर रही है।

इधर कांग्रेसियों ने जुडूम नेता का पुतला फूंका 
शुक्रवार दोपहर कांग्रेसियों ने कोंटा में मासूम के दुष्कर्म के आरोपी युवक को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए उसके चाचा पी. विजय का पुतला फूंका और विरोध में जमकर नारेबाजी की। नपा अध्यक्ष जगन्नाथ साहू ने कहा कि सलवा जुड़ूम के दौरान पी. विजय ने कोंटा इलाके में जमकर आतंक था। झूठे नक्सली प्रकरण में फंसाकर बड़ी संख्या में निर्दोष आदिवासियों को जेल भेजने के अलावा आम लोगों के साथ मारपीट करने के कई मामले सामने आए थे। उसके संरक्षण के कारण ही उसके भतीजे भी अब घिनौने अपराध को अंजाम दे रहे हैं। पुतला दहन के दौरान कांग्रेस कमेटी जिलाध्यक्ष माहेश्वरी बघेल, बेको हुंगा, शेख सजार, गुलाम आदि थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement