पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुकमा के कुम्हारराम के बंगालीपारा की घटना:पानी से भरी बाल्टी में डूबकर डेढ़ साल के मासूम की मौत

सुुकमा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला मुख्यालय के कुम्हाररास स्थित बंगाली पारा में गुरुवार दोपहर बाथरूम में रखी पानी से भरी बाल्टी में डूबकर डेढ़ साल के मासूम योगेश सागर की मौत हो गई। घटना के बाद से मां पिंकी सागर व पिता सुरजीत सागर व अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

परिजनों ने बताया कि गुरुवार दोपहर भोजन करने के बाद पिंकी सागर और सुरजीत अपने चार बच्चे शिवा, सौरभ, अनिकेश व योगेश के साथ घर पर ही थे। बच्चे घर व बाहर आंगन में खेल रहे थे। इसी बीच योगेश बाथरूम की ओर गया और यहां पानी से भरी बाल्टी से खेलते-खेलते हुए सिर के बल गिर गया। बमुश्किल दस मिनट भी नहीं हुए होंगे परिजनों ने घर पर योगेश को न पाकर उसे आस पड़ोस में खोजना शुरू किया। पिता सुरजीत ने बाथरूम में देखा तो योगेश बाल्टी में उल्टा गिरा हुआ था।

बाहर निकालकर देखा तो उसकी सांसे बंद हो गईं थीं। परिजन योगेश को तुरंत जिला अस्पताल ले गए। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शाम साढ़े 5 बजे पिता सुरजीत ने मामले की सूचना थाने में दी। आस पड़ोस के लोगों की माने तो सागर दंपती रोजाना आपस में घरेलू विवाद पर लड़ते-झगड़ते रहते थे। इसलिए उनका बच्चों का पर ध्यान कम ही रहता था। चार बच्चे में योगेश और अनिकेश जुड़वा थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें