दीपावली मिलन समारोह:भाजपा का आरोप- प्रदेश सरकार कर्ज लेकर खुद को मजबूत व बच्चों का भविष्य खराब कर रही

डोंगरगढ़22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दीवाली मिलन समारोह को संबोधित करते सांसद पांडे। - Dainik Bhaskar
दीवाली मिलन समारोह को संबोधित करते सांसद पांडे।

ग्राम बेलगांव में शुक्रवार को भाजपा का दीपावली मिलन समारोह हुआ। कार्यक्रम में सांसद संतोष पांडे, प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष मधुसूदन यादव, महामंत्री कोमल सिंह राजपूत, प्रदेश पिछड़ा वर्ग मोर्चा अध्यक्ष भरत वर्मा, पूर्व विधायक रामजी भारती, सरोजनी बंजारे, विनोद खांडेकर, घममन साहू, जैन कुमार मेश्राम, कचरू साहू, लखन जंघेल, छबील साहू, सविता दरगढ, भारती खुटेल ने कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं से देश के हर नागरिक को लाभ मिल रहा है। प्रधानमंत्री के कारण देश का वर्चस्व विदेशों में भी दिखाई दे रहा है, जो चिंता केंद्र सरकार जनता के लिए कर रही है वह चिंता प्रदेश की कांग्रेस सरकार नहीं कर सकती।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने के बाद प्रदेश की पंचायतों में कामकाज पूरी तरह से ठप है। जनता को समझने की आवश्यकता है कि सरकार कर्ज लेकर अपने को मजबूत कर रही है और बच्चों के भविष्य को खराब करने का काम कर रही है। झूठे वादे कर सत्ता में आई कांग्रेस के कारण प्रदेश का किसान, मजदूर, युवा अपने आप को ठगा महसूस कर रहे हैं। ऐसी सरकार को आगामी 2024 विधानसभा चुनाव में उखाड़ फेंकने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को कमर कस कर तैयार रहना है।

अतिथियों ने क्षेत्र के बुजुर्गों का सम्मान किया। सभी कार्यकर्ताओं से 8 नवंबर को ग्राम छपारा से सड़क की दुर्दशा को लेकर आयोजित पदयात्रा में शामिल होने की अपील की। इस अवसर पर राकेश अग्रवाल, जितेंद्र गेंढरे, मुरली गेडाम, गंगा दास साहू, पूरण वर्मा, अनिल सिन्हा, लक्ष्मी यादव, अशोक साहू, मनीष सोनी, पितांबर सिन्हा, मनी खुटेल, सार्थ गेंढरे, मानिक सेन, रवि यादव आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...