अगवा कर एक के बाद एक तीन गोली दागी, मौके:मानपुर में अपराधियों ने सरेशाम 19 वर्षीय युवक की गोली मार की हत्या

मानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुफस्सिल पुलिस का इकबाल खत्म हो गया है नतीजतन अपराधी बेलगाम हो गए है। आए दिन अपराधी घटना को अंजाम देकर फरार हो रहे है।अपराधियों द्वारा बीते एक हफ्ते के भीतर दूसरी बड़ी घटना को अंजाम देकर क्षेत्र में दहशत फैला दिया है। ताजा मामला बाइक सवार युवक को गोली मार कर हत्या का है। मिली जानकारी के मुताबिक अपराधियों द्वारा भुसंडा फतेहपुर मार्ग स्थित ग्रीन फील्ड स्कूल से महज 60 मीटर की दूरी पर देर शाम साढ़े आठ बजे से नौ बजे के बीच 19 वर्षीय युवक की गोली मार कर हत्या कर दी है।

मृतक की पहचान लखनपुर निवासी राम प्रवेश प्रसाद उर्फ पप्पू के पुत्र हर्ष राज के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि युवक ट्यूशन खोजने के लिए भुसुंडा के विष्णुविहार इलाके में गया था। अज्ञात अपराधियों द्वारा उक्त क्षेत्र से युवक को अगवा कर ग्रीन फील्ड स्कूल के निकट गंधार पहाड़ी के पास एक के बाद एक तीन गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं सूत्रों की माने तो एक दोस्त के बुलावे पर युवक घर से बाहर गया था। घटना को प्रेम प्रसंग से जोड़ कर भी देखा जा रहा है।

गांव के ही युवक के हत्या की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण अस्पताल में जमा हैं। इधर वारदात की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस अधिकारी शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल भेज दिया। मामले को लेकर वजीरगंज कैंप के डीएसपी घुरन मंडल ने बताया कि प्रथम दृष्टया विश्वास में लेकर हुई हत्या प्रतीत होता है। छानबीन में मिले सुराग के आधार पर मृतक के एक दोस्त की खोज की जा रही है। जल्द ही मामले का उद्भेदन किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...