शिविर आयोजन:भाजयुमो के मेगा कैंप में जिले के 400 युवाओं ने किया रक्तदान

राजनांदगांव17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को भाजपा सेवा पखवाड़ा के रूप में मना रही है। इसके तहत भाजपा युवा मोर्चा ने मेगा ब्लड डोनेशन कैंप लगाया। जिसमें शहर सहित जिलेभर में 400 युवाओं ने रक्तदान किया। शहर के रक्तदान शिविर में पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने युवाओं का हौसला बढ़ाया। भाजयुमो जिलाध्यक्ष मोनू बहादुर सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर जिले के अलग अलग स्थानों युवा मोर्चा द्वारा मेगा ब्लड डोनेशन कैंप लगाया गया। शहर में विधायक कार्यालय में आयोजित कैंप में 101 युवाओं ने रक्तदान किया।

खैरागढ में 53, डोंगरगांव में 48, चौकी में 56, डोंगरगढ़ में 46 युवाओं ने रक्तदान किया। सुबह 10 बजे से ब्लड डोनेशन कैंप की शुरुआत की गई। पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने भाजयुमो के इस कार्यक्रम की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि समाज सेवा के ज़रिए रक्तदान के ऐसे आयोजन से जनता को मदद मिलती है।

डॉ. सिंह ने कहा कि सेवा पखवाड़ा 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक पूरे भारत में चलेगा। विधायक कार्यालय में कैम्प में सांसद संतोष पांडेय, वरिष्ठ भाजपा नेता लीलाराम भोजवानी, खूबचन्द पारख, मधुसूदन यादव, संतोष अग्रवाल, नीलू शर्मा, सचिन सिंह बघेल, रमेश पटेल, कोमल सिंह राजपूत, अकरम कुरैशी, राजेश श्यामकर, आशिक देवांगन, किशुन यदु, मनीभास्कर गुप्ता सहित अन्य लोग मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...