खरीदी में गड़बड़ी:डी-कम्पोस्ट मशीन की खरीदी में गड़बड़ी का लगाया आरोप, पालिका में इस तरह के और भी मामले हैं जिनका सामने आना आवश्यक

खैरागढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पार्षदों और पार्षद पतियों ने कहा है कि मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की जाएगी, ताकि सब कुछ जनमानस के सामने आ सके

भाजपा पार्षद दल शुक्रवार को पहली बार सड़क पर उतरा। डी- कम्पोस्ट मशीन का अवलोकन किया। पार्षद विनय देवांगन की अगुवाई में पार्षद अजय जैन, मोनिका रजक, पुष्पा सिंदूर, गिरिजा चंद्राकर, राजेश देवांगन, कमलेश कोठले, विकेश गुप्ता ने पालिका प्रशासन पर गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए कहा कि बिना सामान्य सभा की बैठक में प्रस्ताव किए 35 लाख के डी कम्पोस्ट मशीन की खरीदी की गई है, जो साफ तौर पर विभागीय गड़बड़ी की ओर इशारा करती है।

वहीं पार्षदों और पार्षद पतियों ने कहा है कि मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की जाएगी, ताकि सब कुछ जनमानस के सामने आ सके। क्योंकि पालिका में इस तरह के और भी मामले हैं जिनका सामने आना आवश्यक है। दूसरी बार दाउचौरा वार्ड से चुने गए पार्षद विनय ने कहा कि पैसा 14 वें वित्त का था। बिना प्रस्ताव खरीदी की गई है। साफ तौर पर भ्रष्टाचार किया गया है। मशीन पड़ा हुआ। उखड़ चुका है। और अब तक शुरू भी नहीं किया गया है। फिर भी 35 लाख का भुगतान किया गया है। गोलबाजार के पार्षद अजय जैन ने कहा कि इस मशीन की खरीदी का औचित्य ही समझ नहीं आ रहा है। क्योंकि आज तक मशीन शुरू नहीं किया गया है।

खबरें और भी हैं...