विशाल साइकिल रैली का आयोजन:अंतरराष्ट्रीय नशा निरोधक दिवस पर आज ड्राईंग स्पर्धा

डोंगरगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अंतरराष्ट्रीय नशा निरोधक दिवस पर 26 जून को शहर में जिला पुलिस प्रशासन के द्वारा विशाल साइकिल रैली निकाली जाएगी। यह रैली नशा मुक्ति के विरुद्ध विशाल रैली है। इसी कड़ी में शनिवार को सुबह 11.45 बजे से 1.15 बजे तक खालसा स्कूल परिसर में स्कूली छात्रा-छात्राओं के मध्य ड्राईंग, पेटिंग, स्लोगन, नशा से निजात कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।

जिसमें विजेता छात्र-छात्राओं को पुलिस अधीक्षक सिंह 26 जून को पुरस्कृत करेंगे। एसपी संतोष सिंह, एएसपी सुरेशा चौबे, एएसपी जयप्रकाश बढ़ई, एसडीओपी केके पटेल के दिशा-निर्देश पर नशा के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान में समस्त विभाग के अधिकारी, कर्मचारी, पार्षद, जनप्रतिनिधि, महिला समूह, स्कूली बालक-बालिकाओं जो अपने स्कूल वेशभूषा में, प्रिंट व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, सर्वधर्म समुदाय के लोग शामिल होंगे।

टीआई सुरेंद्र स्वर्णकार ने बताया कि साइकिल रैली पुरुष वर्ग में बालकों के लिए तीन किमी व महिला वर्ग बालिकाओं के लिए डेढ़ किमी तक की होगी। यह रैली शाम चार बजे आत्मानंद स्कूल हाई स्कूल ग्राउंड से निकलेगी। रैली में पुलिस विभाग द्वारा लोगों को ड्रग्स, नारकोटिक्स, नशीला पदार्थ, सीरिंज, नशीली दवाई का उपयोग नहीं करने व नशा के खिलाफ जागरूकता फैलाई जाएगी।

खबरें और भी हैं...