प्रेम प्रसंग का मामला:युवती के दूसरे प्रेमी ने चाकू घोंप कर दी हत्या

राजनांदगांव4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में दोनों आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में दोनों आरोपी।

शंकरपुर में 23 साल के युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। वारदात शुक्रवार रात 10 बजे की है। घटना को दो आरोपियों ने मिलकर अंजाम दिया है, जिसे चिखली पुलिस की टीम ने कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर लिया। सोलह खोली में रहने वाले दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। चिखली पुलिस ने बताया कि मृतक विनय मेश्राम (23 वर्ष) का एक युवती से प्रेम प्रसंग था। कुछ समय बाद दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई और दोनों का रिश्ता खत्म हो गया।

इसके बाद युवती आरोपी गौरव हत्थेल (23 वर्ष) के संपर्क आ गई। युवती और गौरव के बीच बातचीत होने लगी। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। लेकिन इस दौरान युवती का पूर्व प्रेमी विनय उसे फोन करने लगा। विनय बार-बार फोन कर युवती को परेशान कर रहा था, इसी बात को लेकर कई बार गौरव हत्थेल और विनय के बीच विवाद हुआ।

तालाब किनारे विवाद आरोपी भाग निकले
गौरव ने उसे युवती को फोन नहीं करने की चेतावनी दी थी। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार रात 10 बजे भी दोनों के बीच इसी बात को लेकर फोन पर विवाद हुआ। इसके बाद आरोपी गौरव हत्थेल अपने साथ दीपक ठाकुर के साथ शंकरपुर पहुंचा। दोनों के बीच फिर बातचीत और गाली गलौज हुई। तभी आरोपी गौरव और दीपक ठाकुर ने धारदार चाकू से विनय मेश्राम के पेट में ताबड़तोड़ वार कर दिया। विनय को चाकू मारकर दोनों आरोपी मौके से भाग निकले।

हॉस्पिटल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया
आसपास के लोग शोर शराबा सुनकर मौके पर पहुंचे। जहां विनय मेश्राम खून से लथपथ तालाब किनारे पड़ा हुआ था। दोनों आरोपी भाग रहे थे। लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद विनय को मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल पहुंचाया गया, लेकिन इसके पहले ही उसने दम तोड़ दिया था। इधर चिखली पुलिस ने की टीम ने रात में आरोपियों की पतासाजी शुरू की, सुबह-सुबह आरोपी गौरव हत्थेल और दीपक ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया गया।

खबरें और भी हैं...