तालाब में दिखे हरे रंग के सांप:महीनेभर पहले इन्हीं सांपों के डसने से दो बच्चों की मौत हुई थी

राजनांदगांव8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

लखोली वार्ड के शीतला तालाब में सांपों संख्या बढ़ गई है। इससे वार्डवासी दहशत में हैं। कुछ समय पहले इस हिस्से में रहने वाले दो बच्चों की मौत हो गई थी, वार्डवासियों की आशंका है कि उनकी मौत इन्हीं सांपों को डसने से हुई है।

शनिवार में भैंस को नहलाने तालाब में गए एक युवक ने हरे रंग के इस सांप को फिर देखा। अपने मोबाइल फोन से सांप की तस्वीर भी ली। इसके बाद लोगों की भीड़ तालाब के किनारे जम गई। वार्डवासियों ने महापौर हेमा देशमुख को इसकी जानकारी दी। महापौर देशमुख भी खुद मौके पर पहुंची और तालाब के मालिक से चर्चा कर सफाई कराने का आश्वासन दिया। हरे सांपों के होने की जानकारी मिलते ही वार्डवासी भी दहशत है।

नहाकर लौटे बच्चों की हुई थी मौत: वार्डवासियों ने बताया कि महीनेभर में इस हिस्से में दो बच्चों की मौत हुई है। जिनकी उम्र 8 साल और 11 साल थी। दोनों इसी तालाब में नहाकर गए थे। जलकुंभी होने के चलते लोग बच्चों को इस तालाब में नहीं भेजते। उक्त दोनों बालक चोरी छिपे तालाब में नहाने आए थे, जहां से किसी कीड़े के काट देने की आशंका हुई थी। लेकिन दूसरे ही दिन दोनों की मौत हो गई। दोनों घटना अलग-अलग तारीख को हुई थी। आशंका है कि इन्हीं सांप के काटने से बच्चों की मौत हुई है।

खबरें और भी हैं...