बैठक हुई आयोजित:महिला मोर्चा की महतारी हुंकार रैली 11 नवंबर को बिलासपुर में

राजनांदगांवएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला भाजपा कार्यालय में महिला मोर्चा की बैठक हुई। इसमें महिला मोर्चा की हुंकार रैली का पम्फ्लेट लॉन्च किया गया। भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. रेखा मेश्राम ने बताया कि विधानसभा स्तरीय उत्तर मंडल, दक्षिण मंडल और ग्रामीण मंडल की बैठक आयोजित की गई। इसमें विशेष रूप से तीनों मंडल के पदाधिकारी और बहनें उपस्थित थीं। बैठक का मुख्य उद्देश्य 11 नवंबर को बिलासपुर में आयोजित महतारी हुंकार रैली रहा, इसकी तैयारी संबंधी चर्चा की गई।

महिला उत्पीड़न और कांग्रेस की सरकार में जो वादे किए गए थे, महिलाओं का वोट हासिल किया था कि सरकार बनने के बाद सबसे पहले शराबबंदी करेंगे, महिलाओं का वृद्धावस्था पेंशन में वृद्धि करेंगे। महिलाओं के लिए भाजपा के शासनकाल में जो रेडी टू ईट का कार्य देकर उन्हें स्वालंबन बनाने का कार्य किया गया था। उनसे यह कार्य छीन कर कांग्रेस की सरकार ने हरियाणा की एक निजी कंपनी को देकर उन्हें बेरोजगार कर दिया है।

प्रधानमंत्री आवास योजना में जो गरीबों का मकान बनाया जा रहा था उनसे महिलाओं को वंचित कर दिया गया है। इन्हीं सब बातों और शराब की खुलेआम घर पहुंच सेवा के कारण बहनों और बेटियों के साथ जो अनाचार की घटनाएं हो रही है उन सब की रोकथाम करने के यह प्रदर्शन किया जा रहा है। बैठक में उत्तर और दक्षिण मंडल के अध्यक्ष अतुल रायजादा और तरुण लहरवानी ने सभी सदस्यों को संबोधित किया।

खबरें और भी हैं...