दहेज प्रताड़ना:सहा. आरक्षक ने पत्नी को नक्सलियों से मरवाने दी धमकी, मानपुर में पदस्थ है, दुर्ग के महिला थाने में दर्ज कराई एफआईआर

राजनांदगांव2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मानपुर थाना क्षेत्र में पदस्थ सहायक आरक्षक छबिलाल कचलामे ने अपनी पत्नी को नक्सलियों से मरवा देने की धमकी दी है। मामले की शिकायत पीड़ित पत्नी ने दुर्ग के महिला थाने में दर्ज कराई है। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी सहायक आरक्षक व उसके माता-पिता पर मामला दर्ज कर लिया है।

मामला दहेज प्रताड़ना का है। पीड़ित महिला लक्ष्मी कचलामे ने शिकायत में बताया कि 2020 में मूलत: मानपुर के एरकोड निवासी छबिलाल कचलामे से शादी हुई थी। छबिलाल पुलिस में सहायक आरक्षक के रूप में पदस्थ है। शादी के बाद से ही छबिलाल उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा। कभी मायके से 2 लाख रुपए लाने की धमकी देता।

मारपीट व प्रताड़ना से परेशान होकर वह अपने मायके भिलाई में रहने आ गई। यहां भी पहुंचकर छबिलाल ने उसे और उसके माता-पिता को जान से मार देने की धमकी दी। आरोपी खुद की नक्सलियों से अच्छी पहचान होने और नक्सलियों से उसकी हत्या करवा देने की धमकी दे रहा है। इसके बाद परेशान होकर लक्ष्मी कचलामे ने मामले की शिकायत पुलिस से की।

खबरें और भी हैं...