विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू:शिवसेना महाराष्ट्र पार्टी के राष्ट्रीय सचिव अभिजीत का 27 को प्रदेश आगमन होगा

अंबागढ़ चौकी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

छत्तीसगढ़ शिवसेना आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। इसी के तहत 27 जनवरी को शिवसेना महाराष्ट्र पार्टी के राष्ट्रीय सचिव अभिजीत अड़सुले का छत्तीसगढ़ में प्रथम आगमन हो रहा है। शिवसेना के जिला महासचिव दिनेश ताम्रकार, जिला अध्यक्ष शोभा शंकर त्रिपाठी ने बताया कि छत्तीसगढ़ शिवसेना 38 वर्षों से प्रदेश प्रमुख धनंजय सिंह परिहार के नेतृत्व में प्रदेश के हितों के लिए कार्य करती आ रही है। हमारा उद्देश्य छत्तीसगढ़ वासियों के साथ होने वाली अन्याय, अत्याचार, शोषण के विरूद्ध आवाज उठाना है और लोगों को न्याय दिलाना है। जिसके लिए पार्टी द्वारा धरना प्रदर्शन के माध्यम से किया जाता रहा है।

आगामी विधान सभा चुनाव को देखते हुए महाराष्ट्र से नेताओं को लगातार छत्तीसगढ़ प्रदेश में बुलाया जाएगा, जिसका आयोजन रायपुर के पंडित दीनदयाल ऑडिटोरियम में कार्यकर्ता सम्मेलन के माध्यम से कार्यक्रम किया जा रहा है। आगामी चुनावों मे छत्तीसगढ़ शिवसेना का लक्ष्य सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का है, उसकी रणनीति व कार्य योजना कैसी होनी चाहिए, संगठन को कैसे मजबूत बनाना है, बूथ लेबल पर काम कैसे करना है आदि विषयों पर चर्चा की जाएगी।

कार्यक्रम में पूरे प्रदेश से सभी जिलों के जिला अध्यक्ष व पदाधिकारी कार्यकर्ता सम्मिलित होंगे। शिवसेना अंबागढ़ चौकी जिला में बैठक कर कार्यक्रम को भव्यता बनाने जुटे हैं। बैठक में जिला के पदाधिकारी हेमंत सोनी, भागबली प्रधान, तपसी यादव, भूषण ठाकुर, देव कुमार सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...