कार्य में गति:हर घर जल योजना के काम में तेजी लाएं, कलेक्टर बोले- सीएम के भेंट मुलाकात कार्यक्रम में की गई घोषणाओं पर अमल प्राथमिकता से करें

अंबागढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मुख्यमंत्री के भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान की गई घोषणाओं पर अमल के लिए कार्य करने के लिए कहा

साप्ताहिक समय-सीमा की बैठक में मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी कलेक्टर एस जयवर्धन ने कहा कि हर घर जल योजना के तहत टंकी एवं पाइप लाइन बिछाने के कार्य में गति लाए। प्रति सप्ताह इस कार्य में प्रगति दिखनी चाहिए। जिले के कुछ ग्राम के पेयजल में आयरन की मात्रा पाई गई है, जिसके निराकरण के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने फिल्टर प्लांट लगाने के निर्देश दिए हैं उस कार्य को प्राथमिकता से करें। मुख्यमंत्री के भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान की गई घोषणाओं पर अमल के लिए कार्य करने के लिए कहा।

मुख्यमंत्री हॉट बाजार क्लीनिक योजना जिले में अच्छी तरह संचालित है, इसमें लैब टेस्ट की सुविधा पर विशेष ध्यान दें। साथ ही मलेरिया के टेस्ट के लिए किट उपलब्ध कराएं। धान खरीदी के कार्य में गति लाएं, साथ ही धान के उठाव का कार्य भी लगातार होते रहना चाहिए। युवा महोत्सव की तैयारी के संबंध में जानकारी ली और कहा कि युवा महोत्सव में विभिन्न तरह की विधाओं का आयोजन किया जाना है। इसमें सभी की सहभागिता होनी चाहिए। इसके लिए कार्ययोजना बनाएं। महोत्सव के प्रतिभागी राज्य स्तर पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे। इसके लिए विकासखंड एवं जिला स्तर पर कार्यक्रम आयोजित होंगे।

खबरें और भी हैं...