बॉर्डर पर पुलिस ने पकड़ी 3 लाख की शराब:तस्करी में इस्तेमाल की गई दो कार भी जब्त, शराब की अवैध बिक्री के खिलाफ निजात अभियान जारी

राजनांदगांवएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में शराब तस्करी के आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में शराब तस्करी के आरोपी।

निजात अभियान के तहत पुलिस की ओर से नशीले पदार्थों की बिक्री करने वालों के विरुद्ध लगातार कार्रवाई की जा रही है। पुलिस की टीम ने 23 जून को सीमावर्ती इलाके में दबिश देकर 3 लाख 30 हजार रुपए की शराब जब्त की। वहीं तस्करी में उपयोग में लाए जा रहे 11 लाख रुपए की कार भी जब्त की। आरोपियों के विरुद्ध आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

आरोपी जयंत बंजारे पिता स्व. सीताराम बंजारे उम्र 23 कैम्प 1 शास्त्री नगर मेहमान डिपो के सामने दुर्ग और फरार आरोपी गब्बर उर्फ रमाशंकर निवासी सेक्टर 6 स्ट्रीट नम्बर 14 भिलाई के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी गातापार उप निरीक्षक जीतेन्द्र डहरिया की टीम ने 23 जून को सूचना मिलने पर अवैध रूप से शराब बिक्री करने वालों के विरूद्ध धरपकड़ अभियान चलाया। सूचना मिली की कार में भारी मात्रा में अवैध रूप से शराब भरकर किरनापुर मप्र से थाना गातापार की ओर लाया जा रहा है।

सूचना मिलते ही टीम बनाकर गातापार चेक पोस्ट में घेराबंदी की गई। कार में खाकी रंग के कार्टून में सामान भर हुआ था। चेक करने पर 25 पेटी गोवा अंग्रेजी शराब जुमला 225 बल्क लीटर शराब बरामद की गई। जब्त सफेद रंग की कार की कीमती 4 लाख रुपए बताई गई। इसी प्रकार इसी दिन ही एक अन्य प्रकरण में मुखबीर से सूचना मिलने पर सफेद रंग की कार सीजी 07 ए डी 7600 में भारी मात्रा में अवैध रूप से शराब भरकर किरनापुर से थाना गातापार राजनांदगांव लाया जा रहा था।

इसे भी जब्त किया गया। घेराबंदी करने पर आरोपी चालक द्वारा पुलिस को पीछे आता देख ग्राम साल्हेवारा बांध के पास रोड किनारे अपने वाहन को खड़े कर फरार हो गया। कार से 35 पेटी अंग्रेजी शराब जुमला 315 बल्क लीटर शराब बरामद की गई।

खबरें और भी हैं...