कमर में तमंचा लटकाकर नाचे थानेदार...VIDEO वायरल:सुकमा के मेले में लगी थी ड्यूटी, वहीं 'बगल वाली' गाने में लड़कियों के साथ लगाए ठुमके

सुकमा3 महीने पहले
थानेदार सुरेश जांगड़े नाचते हुए। - Dainik Bhaskar
थानेदार सुरेश जांगड़े नाचते हुए।

छत्तीसगढ़ में सुकमा जिले के दोरनापाल थानेदार सुरेश जांगड़े की कमर में तमंचा लटकाए लड़कियों के साथ नाचते हुए वीडियो वायरल हो रही। बताया जा रहा है कि इलाके में मेले का आयोजन किया गया था। जहां थानेदार सुरक्षा ड्यूटी में तैनात थे। मेले में लड़कियों के डांस शो में थानेदार पहुंच गए। वहीं लड़कियों को नाचता देख खुद को रोक नहीं पाए और स्टेज पर चढ़कर 'बगल वाली' गाने में जमकर थिरकने लगे।

मेले में लड़कियों के साथ थानेदार भी नाचे।
मेले में लड़कियों के साथ थानेदार भी नाचे।

वहां मौजूद लोगों ने इसकी वीडियो बना ली। वीडियो करीब 20 से 25 दिन पुराना बताया जा रहा है, लेकिन सोशल मीडिया में अभी वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया के माध्यम से ही लोग थानेदार को हटाने की मांग भी करने लगे हैं। इधर, इस मामले में थानेदार सुरेश जांगड़े का पक्ष लेने फोन किया गया, लेकिन उनका फोन नहीं लगा।

मेले में थानेदार की ड्यूटी लगाई गई थी। बिना वर्दी के पहुंचे।
मेले में थानेदार की ड्यूटी लगाई गई थी। बिना वर्दी के पहुंचे।

वीडियो में थानेदार सुरेश जांगड़े बिना यूनिफार्म में कमर में तमंचा लटका कर नाच रहे हैं। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि तमंचा सरकारी है या फिर उनका पर्सनल। फिलहाल इस वीडियो को लेकर सुकमा में चर्चे बड़े हैं। लोग थानेदार के इस वीडियो का भी जमकर मजा ले रहे हैं।

खबरें और भी हैं...