37 लाख कैश के साथ युवक गिरफ्तार:जगदलपुर से तेलंगाना लेकर जा रहा था; चेकिंग के दौरान जवानों ने दबोचा

कोंटा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में पुलिस ने करीब 37 लाख की नकदी के साथ एक युवक को पकड़ा है। युवक बाइक से जगदलपुर से तेलंगाना के भद्राचलम पैसे लेकर जा रहा था। शनिवार की रात पुलिस ने वाहनों की रूटीन चेकिंग के दौरान यह कार्रवाई की है। फिलहाल युवक से पूछताछ जारी है। मामला जिले के एर्राबोर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कुछ दिनों में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सुकमा जिले के प्रवास पर रहेंगे। CM के प्रवास को लेकर नक्सल गतिविधियों पर लगाम लगाने के लिए नक्सल प्रभावित इलाके मनीकोंटा के CRPF कैंप के सामने वाहनों की चेकिंग की जा रही है। शनिवार की रात भी जवान वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान जगदलपुर की तरफ से एक बाइक में एक युवक आया।

लिंगना मधु।
लिंगना मधु।

जगदलपुर की तरफ से आ रहे युवक को जवानों ने रुकवा। पूछताछ में युवक ने अपना नाम लिंगना मधु बताया। जवानों ने युवक की तलाशी ली, तब युवक के पास नोटों से भरा बैग मिला। जब नोटों की गिनती की गई तो करीब 36 लाख 43 हजार रुपए निकले। जवानों ने पैसों के बारे में पूछा तो युवक ने मिर्ची तोड़ने वाले मजदूरों को पेमेंट करने के बारे में बताया। उसने बताया कि वह यह पैसे जगदलपुर से लेकर आ रहा था। जिसे वह तेलंगाना लेकर जा रहा था। फिलहाल युवक अभी पुलिस की हिरासत में है। युवक से पूछताछ जारी है। पूछताछ के बाद ही मामले में पूरी जानकारी सामने आ सकेगी।

खबरें और भी हैं...