• Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Sukma
  • The Thanedar Beat Up The Constable With Kicks, Punches And Slippers In Front Of Hundreds Of Villagers, Told To Put Him In Handcuffs And Put Him In The Police Station.

थानेदार ने कांस्टेबल को लात-घूंसों और चप्पल से पीटा VIDEO:बात नहीं मानने पर बेरहमी से पीटा;ग्रामीण बोले- हथकड़ी पहनाकर आरोपी बनाने की दी धमकी

सुकमा3 महीने पहले

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के एक थाना प्रभारी ने कांस्टेबल की लात-घूंसों और चप्पल से पिटाई की है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब सामने आया है। TI ने पूरे गांव वालों के सामने कांस्टेबल को बेरहमी से मारा है। फिलहाल अभी यह स्पष्ट नहीं है की पिटाई किस वजह से की गई है। लेकिन, जिस तरह से गांव वालों ने बताया कि, किसी बात को लेकर कॉन्स्टेबल ने TI की बात नहीं मानी थी। जिस पर बौखलाए थानेदार ने उसे पीट डाला। मामला गोलापल्ली थाना क्षेत्र का है।

चप्पल से मारते हुए।
चप्पल से मारते हुए।

जानकारी के मुताबिक, करीब 30 सेकेंड का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पीले रंग का टी-शर्ट पहना शख्स अंदरूनी इलाके गोलापल्ली थाने का TI आशीष कंसारी है। वहीं जिस युवक को लात-घूंसों से पीटा जा रहा है वह उसी थाने में पदस्थ एक कांस्टेबल है। 30 सेकेंड के इस वायरल वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि, किस तरह से थानेदार गालियां देकर जवान की पिटाई कर रहा है।

बेरहमी से पिटाई की।
बेरहमी से पिटाई की।

उसे हथकड़ी पहनाकर आरोपी बनाने की बात भी कहा है। गांव के सैकड़ों ग्रामीणों के बीच थानेदार ने कांस्टेबल को पीटा है। पास में खड़े ग्रामीणों ने इस पूरी घटना की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में शेयर कर दिया। कुछ लोगों का कहना है कि, यह वीडियो करीब 3 से 4 दिन पुराना है। जबकि, कुछ ने इसे दिवाली के दिन का बताया है।

वीडियो वायरल होने के बाद सुकमा में पुलिस अफसर इस मामले की जांच में जुट गए हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि, थानेदार को लाइन अटैच कर दिया गया है। फिलहाल इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है। इस मामले में जब सुकमा के SP को भास्कर की टीम ने फोन लगाया तो उनसे संपर्क भी नहीं हो पाया।

खबरें और भी हैं...