पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महामारी कोविड-19 का दूसरा चरण:जो लोग कोरोना गाइड लाइन का पालना नहीं करते उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी: एसडीएम

बल्लभगढ़5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एसडीएम अपराजिता ने कहा कि वैश्विक महामारी कोविड-19 का दूसरा चरण चल पड़ा है। ऐसे में लोगों को बचाने के लिए प्रशासन व पुलिस द्वारा प्रबंध सुनिश्चित करना होगा। साथ ही जो लोग कोरोना गाइड लाइन का पालना नहीं करते उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। एसडीएम बुधवार को कोविड-19 के बचाव के लिए विभिन्न विभागों के अधिकारियों को संबोधित कर रही थीं।

उन्होंने निर्देश दिए कि जिस अधिकारी को जो दायित्व मिला है उसे पूरा करना सुनिश्चित करे। बैठक में नायब तहसीलदार दयालपुर दिनेश कुमार, बल्लभगढ़ नायब तहसीलदार कन्हैयालाल, कार्यालय अधीक्षक पंकज, स्वास्थ्य विभाग एवं पुलिस विभाग से संबंधित अधिकारी मौजूद थे।

एसडीएम ने कहा लोगों में कोविड-19 के बचाव के लिए अधिक से अधिक जागरुकता लानी है। सरकार की ओर से जारी कोविड-19 के बचाव के लिए नए नियमों की पालना भी अपने-अपने कार्यालयों तथा अन्य सार्वजनिक स्थानों पर करना सुनिश्चित करना है। लोगों को जागरुक करके ही इस बीमारी पर काबू पाया जा सकता है।

उन्होंने कहा जो लोग नियमों की पालना नहीं करते हैं उनके खिलाफ सरकार की ओर से जारी हिदायत अनुसार कानूनी कार्रवाई भी अमल में लाई जानी सुनिश्चित की जाएगी। उन्होंने कहा सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार लोगों को बाजारों व अन्य स्थानों पर जाने के लिए मास्क का प्रयोग करना चाहिए। अपने हाथों को सेनिटाइज करना चाहिए। एक-दूसरे लोगों से सोशल डिस्टेंस यानी 2 गज की दूरी बनाए रखना जरूरी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें