पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड-19:कोरोना वायरस से बचाव के लिए बाजारों में स्वयंसेवक लोगों को कर रहे जागरूक

वल्लभगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना से बचाव के लिए स्वयंसेवक लोगों को जागरुक करने के लिए भारत माता, गांधीगिरी और यमराज के भेष में अभियान चला रहे हैं। एसडीएम अपराजिता ने बुधवार को भीमराव अम्बेडकर चौक पर लोगों को जागरूकता अभियान से जुड़ने के लिए प्रेरित किया। स्वयंसेवकों ने बाजार में दुकानदारों और ग्राहकों को कोरोना से बचाव के लिए मास्क बांटे। साथ ही सेनिटाइज करने का तरीका भी बताया।

जागरूकता अभियान में एक महिला को भारत माता, एक व्यक्ति को गांधीगिरी और एक को यमराज की भूमिका का कार्य सौंपा गया है। इससे लोग स्वयंसेवकों की ओर से दिए जा रहे जागरुकता सुझावों को सुन रहे हैं। स्वयंसेवक लोगों को बता रहे हैं कि इस बीमारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस का पालन जरूर करें। साथ ही मास्क जरूर लगाएं। इसके अलावा साफ सफाई खासकर थोड़ी थोड़ी देर में हाथ अवश्य धोते रहें। क्योंकि जब तक कोरोना की वैक्सीन नहीं आ जाती, तब तक एहतियात बरत कर ही इस बीमारी से बचा जा सकता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें