पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:निगम कमिश्नर के औचक निरीक्षण में 143 अधिकारी व कर्मी नहीं मिले सीट पर, कारण बताओ नोटिस जारी

फरीदाबाद11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नवनियुक्त निगम कमिश्नर एवं डीसी यशपाल यादव ने मंगलवार सुबह नौ बजे निगम के विभिन्न विभागों का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने सभी विभागों के हाजिरी रजिस्टर चेक किए तो कुल 143 अधिकारी व कर्मचारी ड्यूटी से गायब मिले। इसे गंभीरता से लेते हुए कमिश्नर ने सभी गायब मिले कर्मचारियों को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।

नगर निगम का अतिरिक्त चार्ज मिलने के बाद कमिश्नर यशपाल यादव ने 7 जनवरी को आदेश जारी कर अधिकारियों व कर्मचारियों को हर हाल में सुबह नौ बजे दफ्तर आने का आदेश दिया था। पांच दिन बीत जाने के बाद भी इन लापरवाह निगमकर्मियों की आदत में सुधार नहीं हुआ।

मंगलवार सुबह नौ बजे निगम कार्यालय पहुंचते ही उन्होंने सभी विभागों के हाजिरी रजिस्टर मंगाकर चेक किए तो 143 अधिकारी और कर्मचारी कार्यालय से गायब मिले। इनमें कई कर्मचारी ऐसे थे, जिनके पास पब्लिक डीलिंग का काम था। कमिश्नर ने इसे अनुशासनहीनता और ड्यूटी में लापरवाही मानते हुए कारण बताओ नोटिस जारी किया है। उधर कुछ अधिकारियों का कहना है कि वह देर शाम तक काम करते हैं इसलिए सुबह कार्यालय आने में थोड़ा लेट हो जाते हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser