पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:24 घंटे में 66 नए केस आए, आंकड़ा पहुंचा 1276, राहत की बात 16 मरीज ठीक भी हुए

फरीदाबाद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 30 मरीजों की हालत गंभीर, चार वेंटिलेटर पर

जिले में कोरोना का कहर जारी है। रविवार को 66 नए मामले आए। अब संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 1276 पहुंच गया है। राहत की बात यह है कि 16 मरीज ठीक भी हुए। अभी तक ठीक होने वालों का आंकड़ा 426 पहुंच गया है। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक अस्पताल में करीब दो दर्जन मरीजों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

हालांकि रविवार को मौत की घटना से राहत रही। डिप्टी सीएमओ डॉ. रामभगत के अनुसार रविवार को जो 66 केस आए हैं वे ओल्ड फरीदाबाद, बल्लभगढ़, एनआईटी, जवाहर कॉलोनी, एसी नगर, भारत कॉलोनी, खेड़ीकलां, एसजीएम नगर, संजय कॉलोनी, डबुआ कॉलोनी, आदर्श नगर, सेक्टर-15, 16, 23 और गौंछी से हैं।

उन्होंने बताया 66 में से 30 की हालत गंभीर है। चार मरीजों को वेंटिलेटर पर रखा गया है। उन्होंने बताया 822 एक्टिव केस हैं। डिप्टी सीएमओ के अनुसार अभी तक 1276 लोगों के सैंपल पॉजिटिव मिले हैं। 30 मरीजों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें चार को आईसीयू में रखा गया है। राहत की बात यह है कि रविवार को 16 मरीज पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज कर दिए गए।

पलवल: पुलिस लाइन सहित दर्जनों गांव और कालोनियां कंटेनमेंट जोन घोषित

 जिले में लगातार बढ़ते कोरोना पॉजिटिव मामलों को देखते हुए जिला प्रशासन ने पुलिस लाइन सहित कई कॉलोनियों और गांवों को कंटेनमेंट जोन में शामिल किया है। प्रशासन ने कंटेनमेंट जोन बनाए गए सभी क्षेत्रों में नाकाबंदी कर आवाजाही को पूरी तरह से प्रतिबंधित कर दिया गया है।

कंटेनमेंट जोन में जिला पुलिस लाइन, गांव किठवाड़ी, सौंदहद, छज्जूनगर, मिंडकोला, अंधोप, बांसवा, बहीन, जलालपुर खालसा, पलवल शहर के कैलाश नगर, राजीव नगर, सेक्टर-दो की न्यू हॉउसिंग बोर्ड कॉलोनी व पुरानी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी, आदर्श कॉलोनी, शिव कॉलोनी, न्यू कॉलोनी, इंद्रपुरी मोहल्ला, बसंत विहार, होडल की पुरानी सब्जी मंडी, देशल मोहल्ला व नजदीक होडल मोहल्ला को शामिल किया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें