पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परिवार को बंधक बना लूटपाट:जुए में 80 लाख हारा बाउंसर तो पूरे परिवार को बंधक बना की लूट, 3 बदमाश किए गिरफ्तार

फरीदाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फरीदाबाद | गिरफ्तार किए गए लूट के तीनों आरोपी।
  • परिवार के 2 बच्चों को अगवाकर कुछ दूर ले गए थे आरोपी, फिरौती मांगने की भी थी योजना

बाउंसर की नौकरी करने वाला एक व्यक्ति जुए में 80 लाख रुपए हार गया तो इसकी भरपाई करने के लिए उसने लूट की योजना बनाई। रविवार रात अपने तीन साथियों के साथ मिल ग्रीन फील्ड कॉलोनी में एक परिवार को बंधक बना लूटपाट की। यही नहीं पीड़ित परिवार की गाड़ी में ही उनके दो भांजों को भी बदमाश अगवाकर ले गए। लेकिन कुछ दूर ले जाने के बाद उन्हें छोड़ दिया। दोनों के घर पहुंचने के बाद पीड़ित ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

पानीपत में उनके गांव मनाना समालखा से मंगलवार रात गिरफ्तार कर लिया। इनकी पहचान पानीपत जिले के गांव मनाना समालखा निवासी मुख्य आरोपी मनजीत उर्फ सूरड़ा, सुरेंद्र उर्फ चैंगो, राजेश उर्फ नीटू के रूप में हुई है।

मुख्य आरोपी पर जुए का 80 लाख का कर्ज
एसीपी ने बताया कि पूछताछ में मुख्य आरोपी मनजीत ने बताया कि वह जुआ खेलने व खिलाने का काम करता है। उस पर 80 लाख रुपए का कर्ज हो चुका था। इसकी भरपाई के लिए गांव के ही 3 आरोपी सुरेंद्र उर्फ चैंगो, राजेश उर्फ नीटू, अंकित उर्फ अंकी के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। चारों पानीपत से एक गाड़ी को किराए पर लेकर आए थे। मनजीत के पास लाइसेंसी पिस्टल है। वारदात में इसी पिस्टल का प्रयोग किया है।

यह है पूरी घटना
एक निजी कंपनी में नौकरी करने के बाद वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफी करने वाले गोल्डी मूलरूप से उत्तराखंड के नैनीताल के रहने वाले हैं। वह ग्रीन फील्ड कॉलोनी के ए ब्लॉक में परिवार के साथ रहते हैं। 16 अगस्त की रात करीब 8.15 बजे गोल्डी अपने दोस्त हेमंत किरोला, पत्नी क्लारा, भांजे ईशान पंत, मार्क अभिजीत व घरेलू नौकरों के साथ घर पर ही थे। तभी दो बदमाश अचानक दरवाजा खोलकर घर में घुसे और पिस्टल निकालकर सभी को एक कमरे में बंद करना शुरू कर दिया।

दो मिनट बाद ही दो और बदमाश घुस आए और परिवार के सभी सदस्यों को बंधक बनाकर पिस्टल से गोली मारने की धमकी देकर गहने व पैसों के बारे में पूछने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने गोल्डी को थप्पड़ भी मारे। इसके बाद एक बदमाश ने परिवार को बंधक बनाए रखा बाकी तीन ने घर खंगालना शुरू कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें